Bollywood Celebs Instagram Income: एक सोशल मीडिया पोस्ट से करोड़ों रुपए कमाती हैं बॉलीवुड की ये हसीनाएं, चौंका देगी इन 5 एक्ट्रेस की कमाई

Bollywood Celebs Instagram Income

Bollywood Celebs Instagram Income Details: इंस्टाग्राम एक ऐसा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है जहां पर हर व्यक्ति अपने मनोरंजन के लिए आता है। यहां मिलने वाली रील्स लोग घंटो तक स्क्रोल करते रहते हैं और उनका टाइम पास होता रहता है। इसके अलावा हम हमारी जिंदगी में होने वाली हर हाईलाइट को अपने दोस्तों और परिवार के साथ यहां पर शेयर भी करते हैं।

ये एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां व्यक्ति अपने दोस्तों और परिवार से तो जुड़ा रहता ही है। इसी के साथ वह अपने चहेते सितारों को फॉलो भी कर पाता है और उनके जिंदगी में चल रही हर चीज की जानकारी उसे आसानी से मिल जाती है। जो इंस्टाग्राम हमारे एंटरटेनमेंट का जरिया है वह सेलिब्रिटी इसके लिए तगड़ी कमाई करने का एक प्लेटफॉर्म है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।