टॉलीवुड के इन 5 डायरेक्टर्स ने बॉलीवुड में जमकर मचाई धूम, ब्लॉकबस्टर फिल्मों से हिला बॉक्स ऑफिस

tollywood directors

Tollywood Directors: पिछले कुछ समय से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की शानदार फिल्मों ने ना सिर्फ इंडस्ट्री बल्कि पूरे देश में धूम मचाई हुई है। फिल्मों के साथ इन्हें बनाने वाले डायरेक्टर भी दर्शकों के बीच अच्छी खासी पहचान रखते हैं। चलिए आज आपको उन निर्देशकों के बारे में बताते हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में भी जबरदस्त धमाल मचाया है।

एसएस राजामौली

एसएस राजामौली एक ऐसे डायरेक्टर हैं, जो किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अपनी फिल्म ‘बाहुबली’ से उन्होंने इतना जबरदस्त धमाल मचाया कि हर कोई उनका दीवाना हो गया। डायरेक्टर ने हिंदी फिल्म के दर्शकों को वो अनुभव करने का मौका दिया जो उन्होंने पहले कभी भी नहीं किया था। बाहुबली के अलावा उन्होंने ‘RRR’ से भी जमकर धमाल मचाया।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।