कैमरा की नजरों से दूर रहना पसंद करते हैं इन बॉलीवुड सितारों के भाई-बहन, कोई है डॉक्टर तो कोई गॉल्फ प्लेयर

शाहरुख खान से लेकर दीपिका पादुकोण और कार्तिक आर्यन तक यह सभी ऐसे सितारे हैं, जो हमेशा लाइम लाइट में बने रहते हैं। आज हम आपको इन सितारों के भाई बहनों के बारे में बताते हैं जो कैमरा के सामने कम ही आते हैं।

Bollywood Celebs Siblings: बॉलीवुड के अभी सितारे अक्सर ही चर्चा में बने रहते हैं। कोई अपनी फिल्मों, तो कोई पर्सनल जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहता है। सितारों की जिंदगी में क्या चल रहा है, वह किसे डेट कर रहे हैं, किसके साथ उनकी शादी होने वाली है या बीवी और बच्चों के साथ वह कहां है और सब कुछ कैसा चल रहा है। यह कुछ ऐसी बातें हैं जो फैंस हमेशा जानना चाहते हैं।

आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ सितारों के भाई बहनों से रूबरू करवाते हैं, जो है तो नामचीन चेहरों के सिबलिंग्स लेकिन लाइमलाइट से हमेशा दूर रहना ही पसंद करते हैं। इन्हें कुछ खास मौकों पर ही अपने भाई बहनों और परिवार के साथ देखा जाता है। चलिए इनके बारे में जानते हैं।

शहनाज खान

सुपरस्टार शाहरुख खान हमेशा लाइमलाइट का हिस्सा रहते हैं और उनके अलावा पत्नी गौरी, बेटी सुहाना और बेटे आर्यन भी चर्चा में बने रहते हैं। शाहरुख के छोटे बेटे अबराम भी कभी ना कभी सुर्खियों में आ ही जाते हैं। इन सब के बीच शाहरुख के जीवन का अहम हिस्सा उनकी बहन शहनाज भी हैं, जो बहुत कम मौके पर कैमरा के सामने आती हैं। बताया जाता है कि किंग खान की बहन उनके घर मन्नत में ही रहती है।

सबा अली खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान के बारे में जो सभी जानते हैं और लोगों ने उन्हें फिल्मों में काम करते हुए भी देखा है। लेकिन उनकी एक और बहन है जिनका नाम सब अली खान है। वो पेशे से ज्वैलरी डिजाइनर है और उन्हें लाइमलाइट में रहना बहुत कम पसंद है।

अनीशा पादुकोण 

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सुपरस्टार में से एक हैं उनकी बहन अनीशा कपूर एक्ट्रेस की शादी के समय चर्चा में आई थी। वो गॉल्फ प्लेयर हैं और लाइम लाइट में कम रहना पसंद करती हैं।

कृतिका तिवारी

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के चर्चित सितारों की लिस्ट में गिने जाते हैं। अपनी बहन कृतिका तिवारी के साथ उनकी बॉन्डिंग काफी प्यारी है और दोनों हमेशा मस्ती करते दिखाई देते हैं। कृतिका पेशे डॉक्टर है और अक्सर एक्टर को अपनी बहन के साथ वीडियो और तस्वीरें शेयर करते हुए देखा जाता है।

रितिका सिंह

रणवीर सिंह बॉलीवुड के चर्चित सितारों में से एक है और अपने अतरंगी अंदाज के चलते हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। अपनी बड़ी बहन रितिका से उन्हें बहुत प्यार है और उन्हें अपने जीवन में पाकर वह खुद को धन्य समझते हैं और इस बारे में वह कई बार खुद भी बोल चुके हैं। रितिका को भी एक्टिंग का शौक रहा है और बताया जाता है कि उन्होंने कुछ टीवी शोज में काम किया है।