बचपन का है इन बॉलीवुड स्टार्स का याराना, स्कूल की पढ़ाई से करियर की ऊंचाई तक दिया एकदूजे का साथ

Bollywood stars

Bollywood Stars: बॉलीवुड की दुनिया के सभी सितारे हमेशा ही अपने फिल्मी प्रोजेक्ट के चलते चर्चा में बने रहते हैं। दर्शकों को इनकी आने वाली फिल्म और वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार रहता है। प्रोफेशनल फ्रंट के अलावा यह सितारे हमेशा से ही अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहे हैं। कभी कोई अपने माता-पिता की वजह से सुर्खियों में आया है। तो कभी अपने लव रिलेशनशिप या फिर शादी और तलाक जैसे मुद्दों पर इनकी हर जगह चर्चा हुई है।

इन सबसे अलग आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे चर्चित चेहरों के बारे में बताते हैं जो किसी रिलेशनशिप में नहीं हैं। लेकिन इनका रिश्ता एक दूसरे से बहुत ही गहरा है और यह बचपन से एक दूसरे का साथ निभाते आ रहे हैं क्योंकि यह एक दूसरे के बचपन वाले दोस्त हैं। तो चलिए आज आपको इन सितारों के बारे में बताते हैं।

श्रद्धा और टाइगर

श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ दोनों ही इंडस्ट्री के चर्चित चेहरे हैं और परदे पर इनकी परफॉर्मेंस हमेशा ही दर्शकों का दिल जीत लेती हैं। इन दोनों ने कैथेडरल एंड जॉन कैनन स्कूल में साथ में पढ़ाई की है और यह बचपन से एक दूसरे को अच्छी तरह जानते हैं।

अर्जुन और सोनाक्षी

अर्जुन कपूर और सोनाक्षी सिन्हा भी एक दूसरे के बचपन के दोस्त हैं। इन दोनों ने मुंबई के आर्य विद्या मंदिर स्कूल से एक साथ अपनी पढ़ाई पूरी की है, आज भी इन दोनों की बॉन्डिंग एक दूसरे से काफी स्ट्रॉन्ग है।

करण और ट्विंकल

बॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर करण जौहर और अभिनेत्री से लेखिका बन चुकी ट्विंकल खन्ना बोर्डिंग स्कूल के दिनों से एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं। यह अपने स्कूल के दिनों से ही शानदार बॉन्डिंग शेयर करते आए हैं, जो आज भी बनी हुई है।

आमिर और सलमान

इंडस्ट्री के यह दोनों खान हमेशा ही अपने फिल्मी प्रोजेक्ट के चलते सुर्खियों में रहते हैं। एक को दर्शन भाईजान तो दूसरे को मिस्टर परफेक्शनिस्ट बुलाते हैं। इन दोनों ने सेंट एन स्कूल में एक साथ पढ़ाई की है। इनकी फिल्मों में भले ही हार जीत का मुकाबला चलता हो लेकिन इनकी आपस में बॉन्डिंग काफी अच्छी है।

अनुष्का और साक्षी

अनुष्का शर्मा बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक चर्चित नाम है और जब भी बड़े पर्दे पर आती हैं कमाल कर देती हैं। वहीं एमएस धोनी की पत्नी साक्षी भले ही फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक ना रखती हों लेकिन लाइमलाइट में हमेशा बनी रहती हैं। यह दोनों एक साथ सेंट मैरी स्कूल में पढ़ा करते थे और इनकी यह दोस्ती काफी पुरानी है, जो आज भी जारी है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News