बचपन का है इन बॉलीवुड स्टार्स का याराना, स्कूल की पढ़ाई से करियर की ऊंचाई तक दिया एकदूजे का साथ

Diksha Bhanupriy
Published on -
Bollywood stars

Bollywood Stars: बॉलीवुड की दुनिया के सभी सितारे हमेशा ही अपने फिल्मी प्रोजेक्ट के चलते चर्चा में बने रहते हैं। दर्शकों को इनकी आने वाली फिल्म और वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार रहता है। प्रोफेशनल फ्रंट के अलावा यह सितारे हमेशा से ही अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहे हैं। कभी कोई अपने माता-पिता की वजह से सुर्खियों में आया है। तो कभी अपने लव रिलेशनशिप या फिर शादी और तलाक जैसे मुद्दों पर इनकी हर जगह चर्चा हुई है।

इन सबसे अलग आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे चर्चित चेहरों के बारे में बताते हैं जो किसी रिलेशनशिप में नहीं हैं। लेकिन इनका रिश्ता एक दूसरे से बहुत ही गहरा है और यह बचपन से एक दूसरे का साथ निभाते आ रहे हैं क्योंकि यह एक दूसरे के बचपन वाले दोस्त हैं। तो चलिए आज आपको इन सितारों के बारे में बताते हैं।

Continue Reading

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।