2023 के आखिरी तीन महीने में रिलीज होने वाली हैं ये धांसू फिल्में, मिलेगा एंटरटेनमेंट का फुल डोज

Diksha Bhanupriy
Published on -
Upcoming Movies

Upcoming Movies: साल 2023 खत्म होने के करीब आ चुका है और बचे हुए 3 महीने के बाद हम सभी साल 2024 का स्वागत करेंगे। हालांकि, नया साल शुरू होने से पहले इस साल के आखिरी बचे हुए यह महीने काफी एंटरटेनिंग होने वाले हैं। इन 3 महीनों में एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज होने वाली है, जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती हुई दिखाई देगी। बॉलीवुड से लेकर साउथ तक के सितारे अपने फैंस का जबरदस्त एंटरटेनमेंट करते हुए दिखाई देंगे। चलिए आपको बताते हैं कि आने वाले 3 महीने में कौन-कौन सी फिल्में रिलीज हो रही है और यह किस दिन सिनेमाघर में दस्तक देगी।

लियो

थलापति विजय साउथ के सुपरस्टार्स में से एक है और उनकी फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। वह अपनी फिल्म लियो के साथ 19 अक्टूबर को सिनेमाघर में दस्तक देंगे। इस फिल्म में संजय दत्त को भी देखा जाने वाला है।

गणपत

एक्शन स्टार के रूप में पहचाने जाने वाले टाइगर श्रॉफ को कृति सेनन के साथ फिल्म गणपत में देखा जाएगा। 20 अक्टूबर को यह सिनेमाघर में रिलीज होगी जिसमें अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में हैं।

यारियां 2

टाइगर श्रॉफ की गणपत के साथ 20 अक्टूबर को ही सिनेमाघर में फिल्म यारियां 2 रिलीज होने वाली है। फिल्म के पहले हिस्से पर दर्शकों ने जमकर प्यार लुटाया था। अब दूसरा हिस्सा कितना फेमस होता है यह देखने वाली बात होगी।

तेजस

कंगना रनौत को इस समय अपनी फिल्म चंद्रमुखी 2 को लेकर सुर्खियों में बने हुए देखा जा रहा है। आने वाले कुछ दिनों में वह फिल्म तेजस के साथ एयरफोर्स ऑफिसर के रूप में सिनेमाघर में धमाल मचाने की तैयारी में हैं।

टाइगर 3

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को जल्द ही कटरीना कैफ के साथ YRF स्पाई यूनिवर्स की फिल्म टाइगर के तीसरे हिस्से टाइगर 3 में एक्शन करते हुए देखा जाएगा। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है और यह दिवाली के मौके पर रिलीज की जाएगी।

एनिमल

रणबीर कपूर के धांसू एक्शन अवतार को देखने के लिए दर्शक लंबे समय से फिल्म एनिमल का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में एक गैंगस्टर फैमिली की कहानी दिखाई जाने वाली है और अनिल कपूर रणबीर कपूर के पिता के रोल में दिखाई देंगे। साउथ एक्ट्रेस रश्मिका को भी इस फिल्म में देखा जाने वाला है। यह 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

मैरी क्रिसमस

टाइगर 3 में अपना एक्शन दिखाने के बाद कटरीना कैफ को विजय सेतुपति के साथ 8 दिसंबर को एक बार फिर मैरी क्रिसमस के जरिए सिनेमाघरों में धमाल मचाते हुए देखा जाएगा। यह दोनों सितारे पहली बार एक दूसरे के साथ काम करने जा रहे हैं।

योद्धा

सिद्धार्थ मल्होत्रा की गिनती इंडस्ट्री के शानदार कलाकारों में होती है और वह हमेशा अपने फिल्मी प्रोजेक्ट से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं। 8 दिसंबर को उनकी फिल्म योद्धा सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसमें उनके साथ दिशा पाटनी नजर आएंगी।

डंकी

साल 2023 की शुरुआत से ही किंग खान को बड़े पर्दे पर धमाल मचाते हुए देखा जा रहा है। डंकी राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही फिल्म है, जो माइग्रेशन पर आधारित है। इसे 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

सालार

साउथ सुपरस्टार प्रभास को अपनी फिल्म बाहुबली के बाद एक भी हिट फिल्म देते हुए नहीं देखा गया है। दर्शकों को और खुद एक्टर को भी लंबे समय से एक हित का इंतजार है। यही कारण है कि सालार से काफी उम्मीदें लगाई जा रही है। यह फिल्म भी शाहरुख की फिल्म डंकी के साथ 22 दिसंबर को रिलीज होगी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News