Reality Show होस्ट करने के लिए तगड़ी रकम वसूलते हैं ये सितारे, कमाई जान हो जाएंगे हैरान

Diksha Bhanupriy
Published on -
Reality Show

Reality Show Host: टेलीविजन की दुनिया में रियलिटी शो की अलग ही पहचान है। समय-समय पर कोई ना कोई रियलिटी शो दर्शकों का मनोरंजन करता हुआ नजर आता है और फैंस को इनके आने वाले सीजन का बेसब्री से इंतजार रहता है। पिछले कुछ दिनों से बिग बॉस ओटीटी सुर्खियां बटोर रहा था और अब इसका सीजन 17 सुर्खियों का हिस्सा बन चुका है। ऐसे कई रियलिटी शो जिन, जिन्होंने रातों-रात कलाकारों को दर्शकों का फेवरेट बना दिया है और उनके करियर को पंख लगा दिए हैं।

रियलिटी शो में भाग लेने वाले कलाकार जितनी सुर्खियां बटोरते हैं, उतनी ही चर्चा शो के होस्ट की भी होती है। यह सभी होस्ट शो के लिए तगड़ी फीस वसूलते हैं, हम आपको बताते हैं कि इन कलाकारों की फीस कितनी है।

अमिताभ बच्चन

महानायक अमिताभ बच्चन को टेलीविजन के चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट करते हुए देखा जाता है। हाल ही में इस शो का 15वां सीजन शुरू हुआ है। जानकारी के मुताबिक इस शो के एक एपिसोड के लिए महानायक 7.5 करोड रुपए लेते हैं।

रोहित शेट्टी

रोहित शेट्टी अपने चर्चित जो खतरों के खिलाड़ी के लिए काफी चर्चा में रहते हैं। यहां उन्हें कंटेस्टेंट से कई तरह के टास्क करवाते हुए देखा जाता है। शो का 13 वां सीजन फिलहाल चल रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शो के लिए वह 50 हजार रुपए हर एपिसोड लेते हैं।

सलमान खान

सलमान खान लंबे समय से रियलिटी शो की दुनिया के सबसे चर्चित शो बिग बॉस को होस्ट करते आ रहे हैं। हाल ही में उन्हें ओटीटी पर भी इस शो को होस्ट करते हुए देखा गया। इस शो के लिए उन्होंने है हफ्ते 25 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं।

करण जौहर

करण जौहर को अपने चैट शो कॉफी विद करण में सितारों की पर्सनल जिंदगी के बारे में कई बातों का खुलासा करते हुए देखा जाता है। उन्होंने बिग बॉस ओटीटी का पहला सीजन भी होस्ट किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कॉफी विद करण के लिए वह 1 से 2 करोड़ रुपए लेते हैं।

 

भारती सिंह

भारती एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के चर्चित कॉमेडियन है। उन्होंने कई शो होस्ट किए हैं और कुछ शो में वह कॉमेडी का पंच लगाने के लिए भी आती रहती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में एक एपिसोड में उनकी फीस 5 से 6 लाख होने का दावा किया जाता है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News