महेश बाबू के घर चोरी करने की फिराक में था चोर, 30 फीट ऊंची दीवार को फांदने में हुआ चोटिल

जाने-माने एक्टर महेश बाबू (Mahesh Babu) के घर बीते दिन चोरी करने की कोशिश की गई। मामला हाल ही में सामने आया है। एक शख्स ने मंगलवार की आधी रात क्यों महेश बाबू के घर में घुसकर चोरी करने की कोशिश की।

mahesh babu

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। जाने-माने एक्टर महेश बाबू (Mahesh Babu) के घर बीते दिन चोरी करने की कोशिश की गई। मामला हाल ही में सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक शख्स ने मंगलवार की आधी रात क्यों महेश बाबू के घर में घुसकर चोरी करने की कोशिश की। लेकिन इस दौरान चोर ही चोटिल हो गया। दरअसल चोरी करने के लिए चोर 30 फीट के बाउंड्री वॉल पर चढ़कर घर में घुसने की कोशिश कर रहा था।

इस दौरान चोर को चोट आई, जिसकी वजह से वह दर्द से परेशान हो रहा था। तभी बाउंसर्स को इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी और उस चोर को पहले तो अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया। वहीं पुलिस भी इस मामले की जांच में जुट गई है।

Must Read : एंबुलेंस को निकालने के लिए PM Modi ने रुकवा दिया अपना काफिला, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

जानकारी के मुताबिक, महेश बाबू की मां के निधन से एक दिन पहले 30 फीट ऊंची दीवार को फांदकर चोर महेश बाबू के घर में घुस गया। लेकिन इतनी ऊंची दीवार पर चढ़ते वक्त उसे चोट लग गई। जिसकी वजह से वह दर्द से काफी परेशान हो गया। ऐसे में चोर की आवाज़ जब सिक्योरिटी ने सुनी तो तुरंत उसके पास आकर उसको पकड़ लिया।

वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चोर को अपने हवाले ले लिया अब चोर पुलिस की कस्टडी में है उससे लगातार पूछताछ की जा रही है। चोर ने पुलिस को बताया है कि वह चोरी करने के इरादे से महेश बाबू के घर में घुसा था। इस चोर का नाम कृष्णा के रूप में सामने आया है।

बताया जा रहा है कि कृष्णा उड़ीसा का रहने वाला है। अभी हाल ही में वह हैदराबाद गया था ऐसे में वह एक नर्सरी में काम कर रहा था। आपको बता दें, जिस वक्त यह घटना हुई उस वक्त महेश बाबू घर पर मौजूद नहीं थे। लेकिन सिक्योरिटी गार्ड ने कड़ी निगरानी रख उस चोर को पकड़ लिया अन्यथा महेश बाबू के घर में चोरी हो सकती थी।