बॉलीवुड की ये टॉप एक्ट्रेस आर्मी बैकग्राउंड से रखती हैं ताल्लुक, जानकर हो जाएंगे हैरान

top actresses from army background

Top Actresses From Army Background: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई अलग-अलग क्षेत्रों से जुड़े लोग मौजूद है। खान और कपूर फैमिली के बीच कई ऐसे सितारे हैं जिनका बैकग्राउंड फिल्मी तो नहीं है लेकिन उन्होंने अपने टैलेंट के दम पर दर्शकों के दिलों पर राज किया है। कई कलाकार ऐसे हैं जिनके माता-पिता या तो डॉक्टर हैं या फिर इंजीनियर। कुछ लोग ऐसे भी हैं जो बिजनेस से ताल्लुक रखते हैं और कुछ का इस देश के साथ एक खास कनेक्शन है। खास इसलिए क्योंकि यह आर्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखते हैं और इनका परिवार देश के लिए अपनी जान न्योछावर करने को तैयार रहता है। आज हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री की कुछ ऐसी एक्ट्रेस के बारे में जानकारी देते हैं जिनका फैमिली बैकग्राउंड आर्मी से रिलेटेड है।

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा आर्मी फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। उनके पिता अजय कुमार शर्मा इंडियन आर्मी में कर्नल थे और कारगिल युद्ध में उन्होंने दुश्मनों के साथ चार हाथ किए थे। अनुष्का शर्मा की पढ़ाई भी बेंगलुरु के आर्मी स्कूल से हुई है और उन्हें अक्सर पिता की तस्वीरें शेयर करते हुए देखा जाता है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।