ऐश्वर्या राय की इस फिल्म ने की ताबड़तोड़ कमाई, बनी तमिल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी

बॉलीवुड (Bollywood) की सबसे सुंदर एक्ट्रेस और अपनी अदाओं से सबको दीवाना बनाने वाली अदाकार ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) इन दिनों अपनी फिल्म पोन्नियिन सेलवन पार्ट वन को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है।

Aishwarya Rai

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड (Bollywood) की सबसे सुंदर एक्ट्रेस और अपनी अदाओं से सबको दीवाना बनाने वाली अदाकार ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) इन दिनों अपनी फिल्म पोन्नियिन सेलवन पार्ट वन को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है। इस फिल्म के रिलीज होने के बाद से ही यह फिल्म लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। इतना ही नहीं तमिल डेब्यु फिल्म पोन्नियिन सेलवन पार्ट वन ने बॉक्स ऑफिस पर भी खतरनाक कलेक्शन अब तक कर लिया है।

Must Read : संरक्षण के अभाव में अस्तित्व खो रही है The Great Wall Of India, चीन की दीवार को देती है टक्कर

आपको बता दें, यह फिल्म 30 सितंबर के दिन सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी। हफ्ते भर में ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस का कलेक्शन में रिकॉर्ड तोड़ दिया है। खास बात यह है कि यह फिल्म तमिल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है। अब तक मिली ताजा जान जानकारियों के मुताबिक इस फिल्म ने दुनिया भर में करीब 350 करोड़ का कलेक्शन पार कर लिया है। दरअसल रिलीज के सिर्फ 3 दिनों के अंदर ही इस फिल्म ने 200 करोड़ का कलेक्शन पार कर लिया था।

वहीं अब लगातार इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में बढ़ोतरी होती जा रही है। खास बात यह है कि इस फिल्म में वर्ल्ड वाइड कलेक्शन के आंकड़ों के मुताबिक विभिन्न भाषाओं में 195 करोड रुपए कमाए हैं। वहीं विदेशों में 19 करोड रुपए से ज्यादा कमाई की है। इसके अलावा घरेलू बॉक्स ऑफिस की बात करें तो दुनिया भर में कुल 314.5 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। अभी आगे भी ये फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर सकती है। क्योंकि मणि रत्नम की पीएस -1 ने पहले ही दिन 36.5 करोड़ की कमाई की थी। ऐसे में लगातार फिल्म कलेक्शन में आगे बढ़ती ही जा रही है।