Alia Bhatt के गुड न्यूज सुनाने पर नीतू कपूर और सोनी राजदान ने यूं किया खुशी का इजहार

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। आलिया भट्ट (Alia bhatt) के प्रेग्नेंट होने की खबर टॉक ऑफ द टाउन है। जैसे ही आलिया ने ये गुड न्यूज दी, मिनटों में उनकी पोस्ट वायरल हो गई। देश ही नहीं दुनियाभर से आलिया और रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) के चाहने वाले उन्हें दुआएं दे रहे हैं। वहीं अब आने वाले बच्चे की भावी दादी और नानी ने भी इस मौके पर अपने जज्बात का इजहार किया है।

कपूर एंड भट्ट फैमिली (kapoorr and bhatt family) में इस समय जश्न का माहौल है। जबसे ये खबर सामने आई है करण जौहर ने भी खुलकर अपनी खुशी जताई। वहीं अब रणबीर कपूर की मां और दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर (neetu kapoor) का रिएक्शन भी सामने आया है। पैपराजी ने जब नीतू कपूर को स्पॉट किया और उनसे इस बारे में पूछा तो उन्होने दिल पर हाथ रखकर मुस्कुराते हुए अपनी खुशी ज़ाहिर की और बधाई के लिए धन्यवाद कहा। नीतू कपूर इस बात से काफी खुश और एक्साइटेड नजर आ रही थीं। वहीं आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने भी इस मौके पर अपनी खुशियों का इजहार किया है। एक मीडिया संस्थान से बात करते हुए उन्होने कहा कि हम बहुत खुश और अभिभूत हैं और मैं शब्दों में अपनी खुशी व्यक्त नहीं कर पा रही हूं। आलिया और रणबीर ने हमें बेपनाह खुशी दी है और इस संसार में एक जीवन को लाने बड़ा और गहरा कुछ भी नहीं है।

बता दें कि सोमवार को ही आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेसी की खुशखबरी उन्होने इंस्टाग्राम पेजशेयर करते हुए लिखा था कि “Our baby…coming soon”। दो महीने पहले ही रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) और आलिया भट्ट (Alia bhatt) शादी के बंधन में बंधे हैं। इनकी मुलाकात फिल्म ‘ब्रह्रामत्र’ के सेट पर हुई थी और करीब 5 साल तक डेट करने के बाद 14 अप्रैल 2022 को इन्होने शादी की थी। ये बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल्स में शामिल हैं और अब इन्होने गुड न्यूज़ शेयर की है। आलिया ने जो पोस्ट डाली है उसमें वो रणबीर कपूर के साथ हॉस्पिटल में दिखाई दे रही हैं। ये दोनों डिस्पले में अपने आने वाली बच्चे की झलक देख रहे हैं। फैन्स को डिस्प्ले स्क्रीन पर एक बड़ा सा हार्ट दिखाई दे रहा है। इस दौरान आलिया के फेस पर उनकी वही क्यूट स्माइल है।

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)