ऐसी हो गई डिलीवरी से पहले Sonam Kapoor की हालत, तस्वीर शेयर कर बताया हाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी हुड को काफी ज्यादा एन्जॉय कर रही है। आए दिन वह सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती ही रहती है।

sonam kapoor

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी हुड को काफी ज्यादा एन्जॉय कर रही है। आए दिन वह सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती ही रहती है। अभी हाल ही में उन्होंने डिलीवरी डेट से कुछ ही दिन पहले ही उनकी हालत कैसी हो गई उसके बारे में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर बताया है। दरअसल, सोनम कपूर जल्द ही मां (Sonam Kapoor Delivery Date) बनने वाली है।

Must Read : कर्मचारियों-पेंशनरों का इंतजार जल्द होगा खत्म! 18 महीने के डीए एरियर पर अपडेट, जानें कब मिलेगा लाभ?

ऐसे में उन्होंने अभी अपने फैंस को बताया है कि उनकी तबियत ठीक नहीं है। वो अच्छा फील नहीं कर रही है। इसको लेकर उन्होंने एक स्टोरी भी शेयर की है। जिसका कैप्शन पड़ फैंस हैरान रह गए है। दरअसल, सोनम कपूर का प्रेग्नेंसी का लास्ट मंथ चल रहा है। ऐसे में उन्हें कभी भी बेबी हो सकता हैं। अभी कल ही खबर आई थी कि अगस्त के महीने में उन्हें बच्चा हो जाएगा। ऐसे में कपूर खानदान में भी जोरो शोरो से बच्चे के वेलकम की तैयारियां की जा रही है। लेकिन अब प्रेग्नेंसी का अंत आते आते एक्ट्रेस की हालत ख़राब होने लगी है।

Sonam Kapoor ने स्टोरी शेयर कर लिखा –

sonam kapoor

उन्होंने जो स्टोरी शेयर की है उसके साथ उन्होंने लिखा है कई बार प्रेग्नेंसी खूबसूरत नहीं होती है। इस तस्वीर में आप देख सकते है एक्ट्रेस बेड पर लेटी हुई है और उन्होंने कैमरे को नीचे की तरफ करते हुए अपने पैरों को दिखाया है। तस्वीर में देखा जा सकता हैं एक्ट्रेस के पैरों में सूजन आ रही हैं। और वो बिलकुल भी अच्छा फील नहीं कर रही हैं। उन्होंने क्यूट पजामाज़ पहने हुए हैं तस्वीर को इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर किया है।

ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देख एक्ट्रेस के फैंस अब जल्द ही बेबी के आने का इंतजार कर रहे हैं। सिर्फ फैंस ही नहीं पूरी कपूर फेमिली बेबी का वेलकम करने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित है। आपको बता दे, एक्ट्रेस आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती ही रहती है। लेकिन अभी जो तस्वीर उन्होंने शेयर की है उसकी वजह से वह सुर्ख़ियों में बनी हुई है। आए दिन वह अपने अनुभव सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती ही रहती है।