Alia Bhatt के प्रेगनेंट होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Durex कंपनी का ये पोस्ट!

Avatar
Published on -
Alia Bhatt, ranbir kapoor

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शादी के बाद से ही काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए है। इन दोनों की शादी 2 महीने पहले ही हुई है। ऐसे में इस कपल ने अपने फैंस को एक गुड न्यूज़ भी दे दी है। जी हां, कपूर खानदान में जल्द ही एक नन्हा मेहमान आने वाला है।

आलिया भट्ट ने खुद अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर फैंस को दी है। उसके बाद से ही लगातार फैंस का बधाई देने का सिलसिला जारी है। जो तस्वीर आलिया भट्ट ने शेयर की है उसमें रणबीर और वह दोनों ही स्क्रीन पर देखते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है – हमारा बच्चा जल्द आ रहा है है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।