Alia Bhatt के प्रेगनेंट होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Durex कंपनी का ये पोस्ट!

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शादी के बाद से ही काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए है। इन दोनों की शादी 2 महीने पहले ही हुई है।

Alia Bhatt, ranbir kapoor

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शादी के बाद से ही काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए है। इन दोनों की शादी 2 महीने पहले ही हुई है। ऐसे में इस कपल ने अपने फैंस को एक गुड न्यूज़ भी दे दी है। जी हां, कपूर खानदान में जल्द ही एक नन्हा मेहमान आने वाला है।

आलिया भट्ट ने खुद अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर फैंस को दी है। उसके बाद से ही लगातार फैंस का बधाई देने का सिलसिला जारी है। जो तस्वीर आलिया भट्ट ने शेयर की है उसमें रणबीर और वह दोनों ही स्क्रीन पर देखते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है – हमारा बच्चा जल्द आ रहा है है।

Must Read : कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर, बढ़ सकती है पेंशन लिमिट, यूनिवर्सल पेंशन स्कीम पर बड़ी अपडेट, मिलेगा लाभ

आपको बता दे, इस न्यूज़ के सामने आते ही कंडोम ब्रांड ड्यूरेक्स (Durex) ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में जरिए कंपनी ने कपल को खास अंदाज़ में बधाई दी है। दरअसल, ड्यूरेक्स ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि महफिल में तेरी, हम तो क्लियरली नहीं थे।

ये पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इससे पहले भी कंपनी ने शादी के समय एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें भी कंपनी ने कपल को खास अंदाज़ में बधाई दी थी। तब ड्यूरेक्स कंपनी ने पोस्ट शेयर कर लिखा था प्रिय रणबीर और आलिया…महफिल में तेरे, हम न रहे जो, फन तो नहीं है। ये पोस्ट भी काफी ज्यादा वायरल हुआ था।

जानकारी के मुताबिक, ड्यूरेक्स का पोस्ट वायरल होते ही फैंस के रिएक्शन की बाढ़ आ गई है। लगातार फैंस के साथ बड़े बड़े सेलेब्स इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं। साथ ही कंपनी के इस खास अंदाज़ की भी सभी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। इतना ही नहीं उत्तराखंड पुलिस भी इस खबर के बाद एक्टिव होती नजर आई है।

दरअसल, उन्होंने भी एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें लिखा है कि कार धीमे चलाओ रणबीर-आलिया होगा। गौरतलब है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की इस ही साल 14 अप्रैल के दिन शादी जोरोशोरों के साथ हुई। उनकी शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। ये दोनों फैंस के फेवरेट कपल में से एक है।