फिल्म ‘Karna’ से धमाकेदार बॉलीवुड डेब्यू करेगा ये सितारा! 500 करोड़ है फिल्म का बजट

Diksha Bhanupriy
Published on -
Karna

Karna: इन दिनों लगातार बॉक्स ऑफिस पर एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज हो रही है, जो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करती दिखाई दे रही है। साउथ के कई सितारों को बॉलीवुड में अपने पैर जमाते हुए भी देखा जा रहा है। वहीं बॉलीवुड के सितारे भी साउथ डायरेक्टर के साथ काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में कई ऐसी फिल्में ऐसी रिलीज हुई है, जिसमें बॉलीवुड और साउथ दोनों ही जगह के सितारे और डायरेक्टर दिखाई दिए हैं। खास बात यह है कि इन फिल्मों को दर्शकों ने पसंद भी किया है और इनका बॉक्स ऑफिस पर परफॉर्मेंस भी अच्छा रहा है।

बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली कई अपकमिंग मूवी की लिस्ट के बीच में कॉलीवुड सुपरस्टार सूर्या भी अपनी फिल्म ‘कंगुवा’ के चलते चर्चा में बने हुए हैं। यह पैन इंडिया मूवी है जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। वहीं इसी बीच यह खबर आ रही है कि सूर्या धमाकेदार बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रहे हैं और वह रंग दे बसंती जैसी शानदार फिल्म बनाने वाले निर्देशक ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म ‘कर्ण’ में अपना जलवा बिखेरेंगे।

पौराणिक कहानी से सूर्या की एंट्री

बता दें कि कर्ण भारतीय पौराणिक ग्रंथ महाभारत की कहानी पर बनाई जाने वाली एक फिल्म है। इसमें तमिल सुपरस्टार सूर्या को लीड किरदार में देखा जाएगा। मेकर्स ने इस फिल्म को बनाने की पूरी तैयारी कर ली है और इस पर पानी की तरह पैसा बहाया जाने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया जा रहा है कि फिल्म को बनाने में 500 करोड़ रुपए खर्च किए जाने वाले हैं।

इस दिन से होगी कर्ण की शूटिंग

जानकारी के मुताबिक फिल्म करण की शूटिंग अगले साल तक शुरू होने वाली है। इसके पहले सूर्या के पास ‘वादी वासाल’ नाम की एक तमिल फिल्म है, इसकी शूटिंग शुरू करने के बाद ही वह अपनी अगली फिल्म को लेकर काम शुरू करेंगे। उनकी पहली पैन इंडिया फिल्म ‘कंगुवा’ की शूटिंग भी पूरी होने वाली है। इसका आखिरी शेड्यूल थाईलैंड में शूट किया जाने वाला है।

दो हिस्से में आएगी कर्ण

फिल्म ‘कर्ण’ से जुड़ी जो एक और जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक इस फिल्म को दो हिस्से में बनाए जाने वाला है। जाहिर सी बात है फिल्म की कहानी महाभारत जैसे ग्रंथ से जुड़ी हुई है तो इसे एक ही हिस्से में बना पाना एक मुश्किल काम है। फिल्म में लीड एक्टर के बारे में तो खुलासा कर दिया गया है लेकिन बाकी अन्य कलाकारों के बारे में फिलहाल कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं फिल्म की आधिकारिक घोषणा भी फिलहाल नहीं की गई है लेकिन एक्टर के फैंस में काफी उत्सुकता देखी जा रही है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News