IPL 2022 क्लोजिंग सेरेमनी में यह सुपरहिट फिल्म स्टार करेंगे परफॉर्म, जाने क्या होगा खास

आईपीएल 2022 की क्लोजिंग सेरेमनी में संगीतकार एआर रहमान और बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह परफॉर्म करते नजर आएंगे। आईपीएल के समापन समारोह में प्रस्तुति देने वाले एक मात्र भारतीय अभिनेता होंगे।

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। भारत में दो चीज़ों को लेकर दीवानगी अपने चरम पर रहती है, एक है क्रिकेट और दूसरा है सिनेमा। यह दोनों जब मिल जाएं तो फैन्स का उत्साह दोगुना हो जाता है। अभी आईपीएल चल रहा है और इसका क्रेज चारों ओर है। 29 मई को इसका समापन अहमदाबाद में होने जा रहा है। इसकी क्लोजिंग सेरेमनी में बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह परफॉर्म करेंगे। उनके साथ संगीतकार ए आर रहमान भी अपनी प्रस्तुति देंगे। रणवीर सिंह आईपीएल के समापन समारोह में प्रस्तुति देने वाले एक मात्र भारतीय अभिनेता के तौर पर शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें – Viral News : आईपीएल के बाद पंचायत चुनाव में ड्यूटी कर रहे है महेंद्र सिंह धोनी!

रणवीर सिंह की लोकप्रियता किसी से छिपी नहीं है। अपने दमदार अभिनय से वह सबके दिल में जगह बना चुके हैं स्टेज पर परफॉर्म करते समय उनके डांस स्टेप्स, एक्सप्रेशन और एनर्जी धमाल मचा देते हैं। यही कारण है कि उनकी ब्रांड वेल्यु बहुत ज्यादा है। एक रिपोर्ट के अनुसार, वर्तमान में रणवीर का ब्रांड वैल्यूएशन करीबन 158 मिलियन अमरीकी डॉलर आँका गया है, जिसके अनुसार इस वर्ष वह विराट कोहली के बाद दूसरे नंबर पर हैं।

यह भी पढ़ें – जबलपुर : मुस्कान हाईट्स में पकड़ा गया आईपीएल सट्टा, 70 लाख कैश बरामद

इंडियन प्रीमीयम लीग 2022 का फाइनल मुकाबला 29 मई को नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच की शुरुआत रात 8 बजे से होगी, जिसके पहले 45 मिनिट की क्लोजिंग सेरेमनी का आयोजन होगा। साल 2018 के बाद यह पहली क्लोजिंग सेरेमनी आयोजित हो रही है, इसलिए सभी एक्साइटेड हैं। क्लोजिंग सेरेमनी में अभिनेता रणवीर सिंह और ऑस्कर अवार्ड विजेता, मशहूर संगीतकार एआर रहमान प्रस्तुति देंगे। भारत की स्वतंत्रता के 75 वर्ष पूरे हो रहे हैं, इसलिए इस सेरेमनी में टीम इंडिया की पिछले 75 सालों की यात्रा को भी दिखाया जाएगा।