‘जब तक टाइगर मरा नहीं तब तक टाइगर हारा नहीं’, टाइगर 3 का धमाकेदार प्रोमो रिलीज, इमरान हाशमी ने जीता फैंस का दिल

Diksha Bhanupriy
Published on -
Tiger 3 leaked

Tiger 3 Promo: बॉलीवुड के भाई जान सलमान खान समय कटरीना कैफ के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दिवाली के मौके पर यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है जिसमें इमरान हाशमी को विलेन के किरदार में देखा जाने वाला है। हाल ही में इस फिल्म का धमाकेदार प्रोमो रिलीज किया गया है जिसमें इमरान को खूंखार विलेन के किरदार में देखा जा रहा है और इसके बाद सलमान खान अपने टाइगर अवतार में दुश्मनों के छक्के छुड़ाते दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो की शुरुआत विलेन आतिश के किरदार में नजर आ रहे इमरान के डायलॉग से होती है। इस प्रोमो में इमरान का खतरनाक अवतार दिखाया गया है जो टाइगर से पंगा ले रहा है। वीडियो सामने आने के बाद फैंस ने इस पर अपना प्यार लुटाना शुरू कर दिया है।

रिलीज हुआ Tiger 3 का प्रोमो

इस धमाकेदार प्रोमो वीडियो की शुरुआत इमरान हाशमी से होती है जिसमें वह कहते हैं “इस बार मेरी बारी है टाइगर दुनिया के नक्शे से हिंदुस्तान का वजूद मिटा दूंगा, मैं वादा करता हूं टाइगर।” इसके बाद टाइगर और जोया के धमाकेदार एक्शन सीन दिखाई दे रहे हैं। वहीं इमरान के लुक की बात करें तो बढ़ी हुई दाढ़ी-बाल और चेहरे पर नजर आ रही उम्र की लकीरें उनके लुक को शानदार बना रही है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

सलमान का जबरदस्त डायलॉग

इमरान हाशमी के डायलॉग के बाद सलमान खान की जबरदस्त एंट्री दिखाई गई है। इसके बाद वह कहते हैं “तुमने सब ठीक किया, लेकिन एक बात भूल गए जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हार नहीं।” प्रोमो को देखकर यह कहा जा सकता है कि सलमान खान अपने टाइगर अवतार में किसी वन मैन आर्मी की तरह भारत को तबाह करने की साजिश रचने वाले लोगों के इरादों पर पानी फेरते हुए दिखाई देंगे।

वाईआरएफ का स्पाई यूनिवर्स

‘टाइगर 3’ का यह शानदार प्रोमो सिर्फ 50 सेकंड का है। लेकिन इसके अंदर जो धमाकेदार एक्शन और डायलॉग दिखाए गए हैं उसने दर्शकों का दिल जीत लिया है। यह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की फिल्म है या यह कहें कि पांचवी फिल्म है क्योंकि इसके पहले टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान जैसी फिल्में रिलीज की जा चुकी है। जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया है। अब ‘टाइगर 3’ से फैंस को काफी ज्यादा उम्मीदें हैं और इसका बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News