करीना टाईगर पहुंचे भोपाल तो सैफ को हुई जलन

tiger-and-kareen-in-bhopal

भोपाल। रविवार की सुबह रन भोपाल रन को प्रमोट करने के लिए बॉलीवुड कलाकार टाईगर श्रॉफ और करीना कपूर राजधानी भोपाल पहुंचे। इस दौरान करीना कपूर ने कहा कि क्योंकि सैफ को यह शहर बहुत पसंद है तो जब मैं भोपाल के लिए निकली तो उनको बहुत जलन हुई कि तुम भोपाल जा रही हो और मैं यहां बिजी हूं। हम आपको बता दें कि सैफ अली खान भी इस रन में शामिल होने वाले थे, मगर शूटिंग के चलते वह यहां नहीं आ सके। 

घर वापस आकर अच्छा लगा : करीना 

करीना कपूर खान की मौजूदगी से हर रनर को एक अपनापन महसूस हुआ। उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि भोपाल मेरे दूसरे घर जैसा है और घर आकर हमेशा अच्छा ही लगता है। मैं इस शहर में फिल्म सत्याग्रह की शूटिंग के लिए भी आ चुकी हूं और उस वक्त की काफी अच्छी यादें जुड़ी हुई हैं। मैं बहुत खुश हूं कि इस इवेंट का हिस्सा बन सकी, क्योंकि ये इवेंट एक बहुत ही अच्छे कॉज को सपोर्ट कर रहा है। 

दौड़ को हमेशा अपनी आदत में शामिल करें : टाईगर 

इस दौरान टाईगर श्रॉफ ने मंच पर आते ही कहा कि अस्सलामोअलेकुम भोपाल और रनिंग एवं फिटनेस के बारे में लोगों को अवेयर किया और कहा कि दौडऩे से हमारी सेहत हमेशा बनी रहती है, इसलिए इसे एक दिन नहीं बल्कि हमेशा के लिए अपनी आदत में शामिल करें। 

नहीं दौड़े टाईगर और करीना 

जैसा कि कहा जा रहा था कि टाईगर और करीना कपूर लोगों के साथ इस दौड़ का हिस्सा बनेंगे, मगर ऐसा नहीं हुआ। यह दोनों ही प्राइज डिस्ट्रीब्यूशन के समय टीटी नगर स्टेडियम पहुंचे। कई प्रतिभागियों ने कोशिश की, वे भी मंच से नीचे आएं और उनके साथ दौड़ लगाएं, लेकिन प्रतिभागियों को निराशा ही हाथ लगी।