6 साल बाद एक दूसरे से अलग हुए Tiger Shroff और Disha Patani, ऐसा हुआ ब्रेकअप के बाद हाल

बॉलीवुड के जाने माने सितारें दिशा पाटनी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को लेकर हाल ही में एक चौकाने वाली खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि इन दोनों का 6 साल पुराना रिश्ता टूट गया है।

disha patani, tiger shroff

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट।  बॉलीवुड के जाने माने सितारें दिशा पाटनी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को लेकर हाल ही में एक चौकाने वाली खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि इन दोनों का 6 साल पुराना रिश्ता टूट गया है। ये दोनों कपल बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल में से एक है। आए दिन इन दोनों की चर्चा होती रहती है।

इन दोनों को साथ में देख फैंस काफी ज्यादा खुश हो जाते हैं। लेकिन अभी इनकी ब्रेकअप की खबर सुन फैंस का दिल टूट गया है। सूत्रों के मुताबिक, बताया जा रहा है कि दिशा और टाइगर ने अपना 6 साल पुराना रिश्ता टूट गया है। अब दोनों सितारें सिंगल है। इन दोनों की जोड़ी को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते है।

6 साल पुराना रिश्ता टूटा –

disha patani, tiger shroff

बता दे, अभी तक इस कपल के अलग होने की खबर सामने नहीं आई है लेकिन कहा जा रहा है कि इस कपल का ब्रेकअप हो गया है। ये दोनों एक दूसरे से अलग हो गए है। ये कपल बीते 6 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इन दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

लेकिन अभी ब्रेकअप की खबर सुन कर फैंस का दिल टूट गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कहा जा रहा है कि ये कपल अब साथ नहीं हैं, वहीं दोनों के बीच क्या हुआ यह तो साफ नहीं है, हालांकि अभी दोनों सिंगल हैं। दोनों की लाइफ में अभी किसी के आने की कोई खबर नहीं आई है।

Must Read : Indore : लोकायुक्त पुलिस की बड़ी कार्रवाई, रिश्वत लेते पकड़ाए पुलिसकर्मी, दो सिपाहियों सहित SI सस्पेंड

बता दे, इस खबर की जानकारी एक्टर टाइगर श्रॉफ के एक दोस्त द्वारा दी गई है। उन्होंने बताया कि टाइगर ने ब्रेकअप के बारे में किसी से कुछ शेयर नहीं किया है। अभी वह अपने ब्रेकअप के बारे में किसी को कुछ भी बताना सही नहीं समझ रहे है और ना ही वह इस बात को लेकर कोई स्ट्रेस ले रहे हैं।

दोस्त ने बताया कि वह इन दिनों अपने काम पर सबसे ज्यादा फोकस कर रहे हैं। इस वजह से वह बिलकुल टेंशन फ्री हैं। वर्क की बात करें तो दिशा पाटनी को जल्द ही फिल्म एक विलन रिटर्न्स में देखा जाएगा। ये फिल्म 29 जुलाई के दिन रिलीज हो रही है।

इस फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है। इस फिल्म में दिशा पाटनी लीड रोल में है। वहीं इस फिल्म में तारा सुतरिया, जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर भी नजर आएंगे। इसके अलावा बात करें टाइगर श्रॉफ की तो वह भी डायरेक्टर अली अब्बास ज़फ़र की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ , धर्मा प्रोड्क्शन की फिल्म ‘स्क्रू ढीला’ और विकास बहल की फिल्म ‘गणपत’ में नजर आने वाले हैं।