Tom Cruise Video: टॉम क्रूज ने बोली गजब की हिंदी, वीडियो देख इंप्रेस हुए फैंस

Diksha Bhanupriy
Published on -
Tom Cruise

Tom Cruise Video: हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम क्रूज दुनिया के सबसे पॉपुलर स्टार्स की लिस्ट में शामिल हैं। उनके फिल्मी प्रोजेक्ट का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। आने वाले कुछ दिनों में वो मिशन इंपॉसिबल के साथ दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक देने वाले हैं। वह फिलहाल फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं लेकिन इसी बीच एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने टैलेंट से दर्शकों को इंप्रेस कर दिया है। एक्टर को हिंदी में बात करते हुए देखा गया, जिसे देखने के बाद फैंस हैरान हो गए हैं।

वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर टॉम क्रूज का एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान है। इस वीडियो में इंटरव्यूअर टॉम क्रूज की तारीफ करते हुए कहती है कि वो कई सारी भाषाएं बोल सकते हैं। इसके बाद जब उनसे ये पूछा गया कि क्या वो हिंदी बोल सकते हैं, तो टॉम हिंदी में नमस्ते आप कैसे हैं, बोलते दिखाई दिए।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।