अक्षय कुमार की फिल्म Prithviraj का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, 2 मिनट 57 सेकेंड का होगा ट्रेलर

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बॉलीवुड में 30 साल पूरे हो चुके हैं, जिसके लिए उनके फैंस भी काफी खुश हैं। इसी बीच उनकी आने वाली फिल्म “पृथ्वीराज (Prithviraj )” भी सुर्खियों में आ चुकी है। यश राज फिल्म्स के अंदर बनी फिल्म में कई दिग्गज सितारे नजर आएंगे। अक्षय कुमार की इस फिल्म का ट्रेलर 9 मई, 2022 यानि सोमवार को रिलीज होगा। इस फिल्म का इंतज़ार काफी लंबे समय से था, इसकी झलक पिछले साल ही सामने आ चुकी थी, लेकिन अब जाकर YRF ने यह इंतज़ार खत्म किया। बता दें की “पृथ्वीराज” 3 जून, 2022 को बड़े पर्दे पर आने वाली है।

यह भी पढ़े… Redmi Note 11T Pro जल्द होगा लॉन्च, स्मार्टफोन लॉन्च होने से पहले फैली अफवाएं, जाने कीमत और फीचर्स

ट्रेलर को मुंबई में स्थित यश राज स्टूडियो में रिलीज किया जाएगा, इस दौरान अक्षय कुमार और मानुषी चिल्लर भी शामिल होंगे, जो फिल्म के प्रमुख किरदार हैं। यह ट्रेलर 2 मिनट 57 सेकेंड का होगा। यह फिल्म भारत के महान राजपूत सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है, जो भारत के इतिहास को फिल्म के जरिए पुरी दुनिया को दिखाया जाएगा। अक्षय कुमार और मानुषी चिल्लर के अलावा फिल्म में संजय दत्त और सोनू सूद भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। ट्रैलर लॉन्च की खास बात यह है की इसे रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार के साथ पिन किया गया है।फिल्म हिन्दी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"