भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon prime Video) की किड्स एंटरटेनर फिल्म हैलो चार्ली का ट्रेलर 22 मार्च को रिलीज़ (Release) हो गया है। फ़िल्म में रणबीर कपूर के कज़िन आदर जैन लीड रोल में हैं और अपना डेब्यू करने जा रही अभिनेत्री श्लोका पंडित भी प्रमुख भूमिका निभा रही हैं। साथ ही इस कॉमेडी फिल्म (Comedy Film) में जैकी श्रॉफ, एलनाज नौरोजी और राजपाल यादव भी हैं।

 

ट्रेलर में गोरिल्ला टोटो और भोले-भाले चार्ली (आदर जैन) के बीच की केमिस्ट्री और उनकी मजेदार हरकतें आपको एक एडवेंचर कॉमेडी की अजीबोगरीब दुनिया से रुबरू कराती है। हैलो चार्ली का निर्माण फ़रहान अख़्तर और रितेश सिधवानी की कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट ने किया है और निर्देशन पंकज सारस्वत का है।

ट्रेलर की शुरुआत में एक प्लेन क्रैश होता है, जो गोरिल्ला टोटो को लेकर जा रहा है और फिर प्लेन क्रैश के बाद टोटो आज़ाद होकर भाग जाता है। फिर ट्रेलर में जैकी श्रॉफ की एंट्री बैंक डिफॉल्टर बिज़नेसमैन एमडी मकवाना के रूप में होती है, जो विदेश भागने की फिराक में होता है।

इस ट्रेलर (Trailor) के बारे में बात करते हुए जैकी श्रॉफ ने कहा, किसी भी कॉमेडी फिल्म में काम करते हुए मुझे हमेशा बहुत मजा आता है, लेकिन आपको पता होना चाहिए कि इस जॉनर की फिल्में करना खाने का काम नहीं है। इतनी मुश्किल फिल्म को इतनी आसानी से बनाने का श्रेय निर्देशक और उनके तकनीशियनों की शानदार टीम को जाता है। यह कहने के बावजूद, ऐसे प्रतिभाशाली कलाकारों और फिल्म की पूरी टीम के साथ ‘हेलो चार्ली’ में काम करने का अनुभव वाकई मजेदार रहा।

ये भी पढे़- Ripped Jeans: अब तीरथ के बयान का किया भाजपा की महिला मंत्री ने समर्थन, कहा लड़कियां मर्यादा में रहें

उन्होंने आगे कहा, यह एकदम परफेक्ट बैलेंस था, क्योंकि फरहान, रितेश और पंकज इंडस्ट्री के बेहतरीन सर्जकों में गिने जाते हैं। दूसरी तरफ आदर और श्लोका के साथ काम करना बड़ा प्यारा अनुभव था। वे जिस तरह की एनर्जी सेट पर पैदा करते हैं वह कमाल है, तारीफ के काबिल है और बड़ी प्यारी है।

ट्रेलर लॉन्च (Trailer launch) होने के बाद अभिनेता आदर जैन ने उत्साहित होकर बताया कि मैं इस बात को लेकर बेहद रोमांचित हूं कि ट्रेलर सामने आ चुका है और आखिरकार दर्शकों को अब ‘हेलो चार्ली’ के संसार की एक झलक देखने को मिलेगी। मैंने जैकी सर, फरहान सर, रितेश सर, पंकज सर, श्लोका और टीम के बाकी सभी सदस्यों के साथ काम करते हुए कमाल का वक्त बिताया है। हमने यह फिल्म पूरे दिल से और ईमानदारी के साथ बनाई है।

किड्स एंटरटेनर फिल्म Hello Charlie का ट्रेलर हुआ रिलीज, आदर जैन ने बड़े पर्दे पर 4 साल बाद की वापसी

ये भी पढे़- Coronavirus: लॉकडाउन के बाद MP में कोरोना का कोहराम, 1348 नए केस, 2 की मौत

भारत समेत 240 अन्य देशों एवं क्षेत्रों के प्राइम मेंबर 9 अप्रैल, 2021 को इस फिल्म का ग्लोबल प्रीमियर (Global Primier) देख सकते हैं। बता दें कि आदर ने 2017 में क़ैदी बैंड से बॉलीवुड (Bollywood) में बतौर लीड एक्टर डेब्यू किया था। लगभग चार साल बाद आदर हैलो चार्ली से वापसी कर रहे हैं।