रजनीकांत की फिल्म Jailer का जबरदस्त क्रेज, इन शहरों में रिलीज के दिन ऑफिसों में रहेगी छुट्टी!

Jailer

Jailer Release: सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्मों का दर्शकों को हमेशा ही बेसब्री से इंतजार रहता है। ना सिर्फ साउथ बल्कि पूरे भारत के दर्शक थलाइवा को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार करते हैं। जल्द ही उन्हें फिल्म ‘जेलर’ में बड़े पर्दे पर एक्टिंग का जलवा बिखेरते हुए देखा जाने वाला है। इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन करने की उम्मीद जताई जा रही है।

फिल्म के साथ 2 साल बाद रजनीकांत बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं और इसे लेकर फैंस में काफी ज्यादा क्रेज है। जानकारी के मुताबिक चेन्नई और बेंगलुरु के कुछ ऑफिस ने 10 अगस्त को फिल्म की रिलीज के मौके पर कर्मचारियों की छुट्टी की घोषणा कर दी है। फिल्म के प्रोमो ने दर्शकों के बीच अच्छा खासा एक्साइटमेंट पैदा कर किया है। इसका फीवर न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वेयर तक भी पहुंच गया है जिसके चलते अच्छी स्क्रीन प्रेजेंस का अनुमान लगाया जा रहा है।

Continue Reading

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।