भांजे कृष्णा अभिषेक को मामा गोविंदा ने किया माफ, 6 साल बाद हुई सुलह

इस सुलह का बहुत बड़ा क्रेडिट मनीष पॉल को जाता है, जिनके शो पैचअप में ही गोविंदा ने कृष्णा की माफी कबूल की। कृष्णा को इंडस्ट्री में गोविंदा की कार्बन कॉपी बताया जाता है।

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। इंडस्ट्री की सबसे मशहूर मामा-भांजे की जोड़ी पर से अब विवादों के बादल हट गए है। भांजे कृष्णा अभिषेक के आंसू ने शायद मामा गोविंदा को कोमल दिल को पिंघला दिया।

इस सुलह का बहुत बड़ा क्रेडिट मनीष पॉल को जाता है, जिनके शो पैचअप में ही गोविंदा ने कृष्णा की माफी कबूल की। कृष्णा को इंडस्ट्री में गोविंदा की कार्बन कॉपी बताया जाता है।

गोविंदा ने क्या कहा …

मनीष पॉल के पॉपुलर पॉडकास्ट शो के लेटेस्ट एपिसोड में इस बार गोविंदा ने शिरकत की। इसी दौरान गोविंदा ने 6 सालों से चले आ रहे मनमुटाव को विराम देते हुए कृष्णा को माफ कर दिया। मनीष पॉल ने सोशल मीडिया पर गोविंदा का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे उनसे से कहते हैं, “कृष्णा यहां पर आकर माफी मांगकर गया है। सर आपको अगर उसे कुछ कहना है तो कहें प्लीज। ये मेरी रिक्वेस्ट है।”

ये भी पढ़े … नवविवाहित जोड़े को उतारा मौत के घाट, तीन दिन पहले ही हुई थी शादी

जिसके जवाब में गोविंदा ने कहा, ” कृष्णा के लिए, आरती के लिए आप लोग मेरी फेवरेट बहन के बच्चे हो। मुझे अपनी बहन से बेहद प्यार मिला था। आप लोग वो सुख नहीं भोग पाए। इस बात का मुझे बहुत दुख है। पर मैं ऐसा नहीं हूं कि मेरे किसी भी व्यवहार की वजह से आप दुखी हों। आप भी वो नहीं हैं। आपके लिए सदैव ही वो माफी है। प्लीज रिलैक्स, आपके साथ कोई दिक्कत नहीं है। भगवान आपका भला करे, ऑल द बेस्ट, मेहनत करते रहो।”

बता दे इससे पहले इसी पॉडकास्ट में कृष्णा ने रोते हुए अपने मामा गोविंदा से माफी मांगी थी, जहां कृष्णा अभिषेक ने कहा था, ” चीची मामा, मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं। आपको बहुत मिस करता हूं। कभी पेपर्स और उन चीजों पर मत जाना कि मीडिया में क्या आ गया है और क्या लिखा है। मैं एक ही चीज कहूंगा कि बहुत मिस करता हूं। मैं चाहता हूं कि मेरे जो बच्चे हैं वे मेरे मामा के साथ खेलें।

कृष्णा अभिषेक ने जाहिर की खुशी

मनीष पॉल के इस वीडियो पर कृष्णा अभिषेक ने भी रियेक्ट किया है। कृष्णा ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “मैं भी आपसे बेहद प्यार करता हूं।”

क्यों आई थी इस रिश्ते में दूरियां

मामा-भांजे के इस मनमुटाव के अभी तक कई सारी वजहें सामने आई है। लेकिन इस दौरान कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा को बहुत टारगेट किया गया है। 2018 में कश्मीरा ने कमेंट किया था कि लोग पैसों के लिए नाचते हैं। सुनीता के मुताबिक कश्मीरा ने ये कहकर गोविंदा को ताना मारा था, जिसके बाद दोनों ने पब्लिकली एक-दूसरे के खिलाफ जमकर जहर उगला था।

ये भी पढ़े … बीजेपी से भोपाल में महापौर पद के लिए मालती का नाम लगभग तय, इंदौर और ग्वालियर पर मंथन जारी

इसका एक कारण फिल्म प्रमोशन भी माना जा रहा है। पहले कपिल का शो और कृष्णा अभिषेक का शो अलग-अलग चैनलों से प्रसारित होता था। एक फिल्म के प्रमोशन के लिए गोविंदा ने भांजे के शो में ना जा कर कपिल के शो में फिल्म प्रमोट की थी।