Salman Khan Bracelet Secret: आखिर क्यों भाईजान के हाथों में हमेशा रहता है यह ब्रेसलेट? पहनने के पीछे छुपा है गहरा राज

Salman Khan bracelet Secret

Salman Khan Bracelet Secret Story: सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम है जिन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं है। लंबे समय से वह अपनी स्टाइल और एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं। सलमान खान जो करते हैं वही उनके फैंस का स्टाइल बन जाता है।

भाईजान का फिल्म वाला अवतार हो या फिर रियल जिंदगी का स्टाइल हर कोई इसे फॉलो करता है। सलमान खान अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए काफी प्रसिद्ध है। सभी जानते हैं कि उनके हाथों में एक ब्रेसलेट हमेशा होता है। चाहे वह असल जिंदगी में कहीं जाएं या फिर फिल्मों की शूटिंग करें वह ब्रेसलेट हमेशा उनके हाथों में दिखाई देता है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।