टीवी इंडस्ट्री को 2 दिन में दूसरा झटका, साराभाई वर्सेज साराभाई फेम Vaibhavi Upadhyaya का कार एक्सीडेंट में निधन

Vaibhavi Upadhyaya

Vaibhavi Upadhyaya Death: साराभाई वर्सेस साराभाई फेम वैभवी उपाध्याय से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है और बताया जा रहा है कि कार एक्सीडेंट में एक्ट्रेस की मौत हो गई है। वह अपने साथी के साथ हिमाचल प्रदेश गई हुई थी और यहां पर रोड एक्सीडेंट का शिकार हो गई। 32 साल की एक्ट्रेस टेलीविजन के चर्चित अदाकारा थी। उनके निधन की खबर मिलने के बाद चंडीगढ़ में रहने वाला उनका परिवार शव को मुंबई लेकर पहुंच रहा है, जहां 11 बजे उनका दाह संस्कार किया जाएगा।

जेडी मजेठिया ने कंफर्म की खबर

साराभाई टेक 2 के एक्टर और निर्माता जेडी मजेठिया ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के जरिए वैभवी के निधन की पुष्टि की है और दुख जताया है। उन्होंने लिखा लाइफ बहुत ही अनप्रिडिक्टेबल होती है। एक बहुत ही अच्छी एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय, जिन्हें साराभाई वर्सेस साराभाई की जैस्मिन के रूप में पहचाना जाता है, का निधन हो गया है। वह एक सड़क दुर्घटना का शिकार हुई हैं, आज 11 बजे मुंबई में उनके अंतिम दर्शन रखे जाएंगे, RIP वैभवी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।