नहीं रहे दिग्गज एक्टर रवींद्र महाजनी, फ्लैट में मिला शव, पड़ोसियों ने दी जानकारी

Diksha Bhanupriy
Published on -
Ravindra Mahajani

Ravindra Mahajani: बॉलीवुड और मराठी इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर रहे रवींद्र महाजनी का निधन हो गया है। वह पुणे के अंबी गांव में एक किराए के फ्लैट में रह रहे थे और यहीं से उनकी बॉडी मृत अवस्था में पाई गई है है। 77 साल के रवींद्र इस फ्लैट में अकेले रहा करते थे और बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को जानकारी दी थी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने फ्लैट का दरवाजा तोड़ा तो अंदर रवींद्र मृत अवस्था में दिखाई दिए। एक अनुमान के मुताबिक उनकी मृत्यु 2 से 3 दिन पहले होने की बात कही जा रही है और सूचना परिजनों को दे दी गई है।

अकेले रहते थे रवींद्र महाजनी

जानकारी के मुताबिक रवींद्र मुंबई के ही रहने वाले थे और 8 साल से तलेगांव दाभाड़े के अंबी में मौजूद जर्बिया सोसाइटी में किराए का अपार्टमेंट लेकर रह रहे थे। पड़ोसियों को शुक्रवार शाम 4:30 बजे अपार्टमेंट से बदबू आई तो उन्होंने पुलिस से संपर्क किया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद था। जब दरवाजा तोड़कर अंदर देखा गया रविंद्र का शव मिला।

फेमस एक्टर थे रवींद्र

रवींद्र महाजनी एक्टर गश्मीर महाजनी के पिता थे। बॉलीवुड के साथ होने मराठी फिल्मों में भी अपने बेहतरीन अभिनय की छाप छोड़ी है। मराठी इंडस्ट्री में तो उन्हें विनोद खन्ना के नाम से पहचाना जाता था क्योंकि उनकी पर्सनालिटी और लुक वैसा ही था। एक्टिंग के साथ-साथ उन्होंने कई फिल्मों का डायरेक्शन भी किया था।

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के साथ उन्होंने साथ हिंदुस्तानी में पुलिस इंस्पेक्टर का रोल निभाया था। ये उनकी पहली फिल्म थी और इसके बाद उन्हें मराठी पिक्चर आराम हराम आहे, दुनिया कारी सलाम, हल्दी कुमकुम में देखा गया। लक्ष्मी पी चावले उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है। साल 2015 में उन्होंने कमबैक भी किया था।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News