Vicky Kaushal Birthday: इंजीनियरिंग छोड़ एक्टिंग में बनाया करियर, फिल्म ‘उरी द सर्जिकल’ स्ट्राइक से मिली पहचान, जानें विक्की कौशल की चॉल से बॉलीवुड स्टार बनने तक की कहानी

Vicky Kaushal Birthday: इंजीनियरिंग बैकग्राउंड छोड़कर एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाले बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल किसी पहचान के मोहताज नहीं है। वो बॉलीवुड के टॉप टैलेंटेड एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं। फैंस के बीच विक्की काफी पापुलर है। लेकिन, एक्टर का यहां तक पहुंचने का सफर इतना आसान नहीं रहा है। उन्हें कई मुश्किलों और चुनौतियों का सामना करना पड़ा था। फिल्म उरी द सर्जिकल’ स्ट्राइक में अपनी एक्टिंग की बतौलत अभिनेता ने फैंस के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई है।

चॉल में रहते थे विक्की कौशल

विक्की कौशल ने एक बार अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि “मेरा जन्म एक चॉल के 10×10 कमरे में हुआ था और हम पड़ोस के दूसरे लोगों के साथ एक ही बाथरूम शेयर करते थे। मेरे पिता ने एक स्टंट डायरेक्टर के तौर पर सफलता मिलने से पहले सालों तक फाइनेंशियल मुश्किलों का सामना किया। वहीं एक्टर ने बताया कि कड़ी मेहनत और संघर्ष के दम पर आज वो एक शानदार लग्जरी 4-बेडरूम अपार्टमेंट के मालिक है”।

Continue Reading

About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava