Vicky kaushal Look: फिल्म रिलीज होने के बाद नए अवतार में नजर आए विक्की, फिदा हुए फैंस

Vicky kaushal Look

Vicky Kaushal Look Viral: बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर विक्की कौशल अपनी फिल्म जरा हटके जरा बचके को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। सारा अली खान के साथ उनकी ये फिल्म 2 जून को सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है और फैंस इसे पसंद कर रहे हैं। अब फिल्म के रिलीज होते ही रातों रात एक्टर ने अपना लुक बदल लिया है और नए लुक में वो काफी डैशिंग नजर आ रहे हैं।

यहां देखें Vicky kaushal Look

2 जून को जैसे ही एक्टर की फिल्म सिनेमा घरों में रिलीज हुई उसके बाद उन्होंने अपना लुक बदल लिया। जिसमें वो काफी अच्छे नजर आ रहे हैं और हर कोई उनकी तारीफ करता हुआ दिखाई दे रहा है। फिल्म की बात करें तो इसे मिलेजुले रिव्यू मिल रहे हैं और इसी बीच विक्की के लुक ने सभी का ध्यान अपनी और खींच लिया है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।