Vicky kaushal On Katrina: विक्की ने खोले कटरीना के राज, सुनकर हैरान हुई ऑडियंस

Vicky kaushal On Katrina

Vicky kaushal On Katrina Kaif: विक्की कौशल और कटरीना कैफ बॉलीवुड इंडस्ट्री के चर्चित कपल में से एक हैं और हमेशा ही अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। विक्की फिलहाल अपनी फिल्म जरा हटके जरा बचके की सफलता को इंजॉय करते हुए दिख रहे हैं। जिसमें सारा के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है।

विक्की और सारा दोनों ही अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो पर पहुंचे थे। जहां एक्ट्रेस ने तो अपनी जिंदगी के कई सारे राज खोले थे, लेकिन विक्की कौशल ने अपनी पत्नी कटरीना की तारीफों के पुल बांध दिए थे। उन्होंने यहां कटरीना के कुछ राज भी खोले।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।