प्रमोशन के दौरान दिवंगत मेगास्टार पुनीत राजकुमार की समाधि पहुंचे विजय देवरकोंडा

फिल्म 'लाइगर' 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। इस फिल्म का निर्देशन मशहूर निर्देशक पुरी जगन्नाथ ने किया है।

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। टॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विजय देवरकोंडा आज अपनी आगामी फिल्म ‘लाइगर’ के प्रमोशन के लिए बैंगलोर पहुंचे हैं। यहां उन्होंने फिल्म के प्रमोशन इवेंट के अलावा मशहूर दिवंगत अभिनेता पुनीत राजकुमार की समाधि का दौरा किया। अप्पू को गुजरे कई महीने बीत चुके हैं और साउथ इंडियन इंडस्ट्री का जब कोई भी कलाकार बैंगलोर आता है तो पुनीत राजकुमार की समाधि पर अवश्य जाता है और उन्हें प्रणाम करता है। इसी कड़ी में तरह, विजय देवरकोंडा ने भी कांथीरवा स्टूडियो में पुनीत राजकुमार समाधि के दर्शन किए। पुनीत का सभी भाषाओं की फिल्म इंडस्ट्री से अच्छा जुड़ाव था।

बता दे, फिल्म ‘लाइगर’ 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। इस फिल्म का निर्देशन मशहूर निर्देशक पुरी जगन्नाथ ने किया है। पुरी जगन्नाथ ने फिल्म ‘अप्पू’ के लिए एक्शन-कट का भी निर्देशन किया, जिसमें पुनीत राजकुमार ने पहली बार नायक की भूमिका निभाई थी। अब उनके द्वारा निर्देशित फिल्म ‘लाइगर’ का प्रमोशन बैंगलोर में हो रहा है।

ये भी पढ़े … पार्टी करते समय इंटिमेट स्टेप्स करती नजर आई इस देश की प्रधानमंत्री, देखे वीडियो

फिल्म में विजय के अपोजिट अनन्या पांडे नजर आने वाली है। ट्रेलर में विजय देवरकोंडा एक बॉक्सर की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। उनकी मां का किरदार राम्या कृष्णा ने निभाया है। इस फिल्म में विश्व प्रसिद्ध बॉक्सर माइक टायसन ने भी काम किया था।

बता दे, यह फिल्म पूरे भारत में रिलीज होगी। हिंदी के अलावा यह तेलुगु, कन्नड़, हिंदी, मलयालम और तमिल भाषाओं में रिलीज होगी। इसलिए, वे देश के विभिन्न शहरों में जा रहे हैं और बड़े पैमाने पर प्रमोशन कर रहे हैं। वह जहां भी जाते हैं उनका जोरदार स्वागत होता है। इस फिल्म से विजय देवरकोंडा के फैंस को काफी उम्मीदें हैं।

विजय देवरकोंडा की नजर बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर है। इस फिल्म के निर्माता पुरी जगन्नाथ, चार्मी कौर और करण जौहर है। फिल्म को पहले दिन जबरदस्त ओपनिंग मिलने की संभावना है।