Vijay Tamannaah Pics: इंटरनेट पर आग की तरह फैली विजय और तमन्ना की तस्वीरें, प्यार में डूबा नजर आया कपल

Vijay Tamannaah Pics

Vijay Tamannaah Pics Viral: तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा इन दिनों बॉलीवुड के गलियारे का सबसे चर्चित नाम बने हुए हैं। पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही फ्रंट पर इन दोनों की केमिस्ट्री की जमकर चर्चा हो रही है और यह हर किसी का ध्यान अपनी और खींच रहे हैं। लंबे समय से इनके डेटिंग की खबरें सामने आ रही थी और हाल ही में इन्होंने अपने रिश्ते को फैंस के सामने ऑफिशियल कर दिया है। पर्सनल जिंदगी में इन दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को बहुत पसंद आती है, लेकिन अब यह लस्ट स्टोरीज 2 के साथ अपनी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री पर्दे पर पेश करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

इस फिल्म में तमन्ना और विजय के साथ नीना गुप्ता और काजोल समेत कई कलाकार नजर आने वाले हैं। मेकअप द्वारा कई सारे वीडियो अब तक शेयर किए जा चुके हैं जो फैंस को पसंद आ रहे हैं। फैंस पर से वीडियो की खुमारी उतरी भी नहीं थी कि अब तमन्ना और विजय की नई तस्वीरों ने इंटरनेट पर आग लगा दी है।

Continue Reading

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।