विक्रांत मेसी की 12वीं फेल अब तमिल और तेलुगु भाषा में होगी रिलीज

Shashank Baranwal
Published on -
12th Fail

12th Fail: असल जिंदगी पर आधारित विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 12वीं फेल की रिलीज होने के बाद दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। इस फिल्म को दर्शकों की तरफ से खूब प्यार मिल रहा है। वहीं इस फिल्म को अब मेकर्स द्वारा तमिल और तेलुगु में भी रिलीज करने का निर्णय लिया गया है। इस फिल्म का तमिल और तेलुगु वर्जन शुक्रवार 3 नवंबर को बड़े पर्दों में रिलीज किया जाएगा।

हिंदी और कन्नड़ भाषा में फिल्म कर रही अच्छा प्रदर्शन

विक्रांत मेसी अभिनीत 12 वीं फेल ने हिन्दी और कन्नड़ में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म को दर्शकों द्वारा ढ़ेर सारा प्यार दिया जा रहा है। वहीं अब भाषाई सीमा को लांघते हुए इस फिल्म को तमिल और तेलुगु दर्शकों के बीच बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा।

फिल्म ने अब तक कुल 11 करोड़ से ज्यादा की कमाई

गौरतलब है कि विधु विनोद चोपड़ा की 12 वीं फेल 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों मे दस्तक दी थी। जिसने अभी तक कुल 11 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। इस फिल्म ने कमाई के मामले में कंगना रनौत की फिल्म तेजस को पीछे छोड़ दिया है। इस फिल्म में छात्रों के संघर्ष को बखूबी दिखाया गया है। यह फिल्म उन छात्रों के लिए प्रेरणादायक है जो यूपीएससी की परीक्षा दे रहें हैं। यह फिल्म असफलता के समय में हिम्मत न हारने का हौसला देता है और फिर से अपनी दोबारा से अपने सफर को शुरु करने की हिम्मत देता है।

 


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है–खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालोमैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।

Other Latest News