पति विराट का हाथ थामे नजर आईं अनुष्का, बेबी बंप देख फैंस ने दिया कमाल का रिएक्शन

Diksha Bhanupriy
Published on -
Virat Anushka

Virat Anushka: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा फैंस के बीच सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले कपल में से एक है। दोनों को एक दूसरे पर अक्सर प्यार लुटाते और हमेशा एक दूसरे का सपोर्ट करते हुए देखा जाता है। यह दोनों अपनी जिंदगी काफी प्राइवेट तरीके से जीना पसंद करते हैं और यह नहीं चाहते कि इनका रिश्ता मीडिया की सुर्खियों का हिस्सा बने। ये कोशिश तो बहुत करते हैं कि खुद को चकाचौंध से दूर रख सके, लेकिन यह जहां जाते हैं वहां मीडिया और फैंस की भीड़ इन्हें देखने के लिए उमड़ पड़ती है।

कपल की जिंदगी में क्या चल रहा है यह जानने के लिए हमेशा ही फैंस को बेकरार देखा जाता है। पिछले कुछ समय से अनुष्का की सेकंड प्रेगनेंसी की खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इन बातों का ना ही कपल ने खंडन किया है और ना ही वह इसकी पुष्टि करते दिखाई दिए हैं। हालांकि, अब तक अनुष्का को विराट के साथ जितनी भी बार देखा गया है। वह ढीले ढाले कपड़ों में नजर आई हैं, जिसकी वजह से उनकी प्रेगनेंसी की खबरों को सुर्खियां मिल रही हैं। एक बार फिर इस कपल को साथ देखा गया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह बात कंफर्म होने की चर्चा चल पड़ी है कि अनुष्का वाकई में प्रेग्नेंट है।

सामने आई तस्वीरें

सोशल मीडिया पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें क्रिकेटर को एक्टर का हाथ पकड़े हुए देखा जा सकता है। यह दोनों एक होटल में एंट्री ले रहे थे और अनुष्का भी ध्यान से कदम रखते हुए ओवरसाइज ड्रेस में नजर आईं। उन्होंने कंफर्टेबल फील करने के लिए अपनी ड्रेस के साथ ब्लैक स्ट्रैपी फ्लैट्स पहने हुए थे। सटल मेकअप और खुले बालों में उनका लुक प्यारा लग रहा था।

Virat Anushka

फैंस का रिएक्शन

अनुष्का और विराट की तस्वीर जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस पर कमेंट आने का सिलसिला शुरू हो गया। एक यूजर ने सवाल किया कि क्या दूसरा बच्चा होने वाला है। दूसरे ने कहा 100% यह प्रेग्नेंट है। एक ने कहा अनुष्का पहले से ही प्रेग्नेंट है, मैं तो अपनी प्रेगनेंसी में पेंगुइन की तरह नजर आती थी। इसके अलावा कई लोग कपल की केमिस्ट्री की तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं और कमेंट सेक्शन में तरह-तरह के रिएक्शन सामने आए हैं।

पहले भी दिखा था बेबी बंप

बता दें कि 14 अक्टूबर को अनुष्का शर्मा टीम इंडिया और अपने पति विराट कोहली को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में पहुंची थी। यहां से उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हुई थी जिसमें उनका बेबी बंप दिखाई दे रहा था। वो ओवर साइज शॉर्ट ड्रेस में नजर आई थी और उन्होंने पूरी कोशिश की थी कि उनका बेबी बंप किसी को नजर नहीं आए। इस दौरान भी उन्हें विराट का हाथ पकड़े हुए देखा गया था और जब दोनों बातचीत कर रहे थे तब भी बेबी पंप दिखाई दे रहा था। हालांकि, अब तक कपल ने इसका कंफर्मेशन नहीं किया है और जब तक कंफर्म नहीं हो जाता कुछ भी कह पाना मुश्किल है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News