वामिका संग छुट्टियां मनाने पेरिस पहुंचे Virat Kohli-Anushka Sharma, इस वजह से किरकिरा हुआ मजा

इंडियन टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) क्वालिटी टाइम बिताने के लिए अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और बेटी वामिका के साथ एक महीनों के ब्रेक पर गए है।

virat kohli anushka sharma

इंडियन टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) क्वालिटी टाइम बिताने के लिए अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और बेटी वामिका के साथ एक महीनों के ब्रेक पर गए है। ऐसे में सोशल मीडिया पर उनकी ट्रिप की कुछ तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है। ये कपल छुट्टियां मनाने के लिए पेरिस गया है।

Must Read : आपने देखी Bharti Singh के “गोला” की तस्वीरें? देखें हैरी पॉटर लुक

आपको बता दे, विराट कोहली का इंग्लैंड इंग्लैंड दौरा भी निराशाजनक रहा है। ऐसे में वह ब्रेक लेकर वैकेशन मनाने गए है। लेकिन यहां पर ये कपल एक परेशानी का सामना कर रहा है। जिसको लेकर अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक स्टोरी शेयर की है। स्टोरी शेयर कर उन्होंने बताया है कि वह पेरिस में है और वहां पारा 41 डिग्री तक पहुंच गया है।

virat kohli anushka sharma

ऐसे में ये कपल तेज गर्मी की वजह से काफी परेशान हो गया है। आप देख सकते है अनुष्का शर्मा ने होटल के कमरे की फोटो शेयर कर उस पर लिखा है 41 डिग्री। उनकी ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है। जानकारी के मुताबिक, अनुष्का शर्मा विराट कोहली के साथ इंग्लैंड के दौरे पर भी साथ ही थी।

virat kohli anushka sharma

तब ये कपल लंदन की सड़कों पर साथ में घूमते नजर आया था। वहीं अब विराट कोहली अपने बीजी शेड्यूल को दूर कर कुछ दिनों का ब्रेक लेकर अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना चाहते है इसलिए वह अपनी वाइफ और बेटी के साथ पेरिस घूमने आए है। दरअसल, विराट को अब अगले एक महीने तक कोई सीरीज नहीं खेलना है।