अब महाभारत से जुड़ी कहानी पर्दे पर पेश करेंगे विवेक अग्निहोत्री, नई फिल्म पर शुरू किया काम

Vivek Agnihotri

Vivek Agnihotri New Film: ‘द कश्मीर फाइल्स’ और ‘द वैक्सीन वॉर’ जैसी शानदार फिल्में बना चुके डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री जल्द ही एक और शानदार कहानी दर्शकों के सामने पेश करने की तैयारी में है। उन्होंने अपने इस नए प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है। जानकारी के मुताबिक उनकी यह फिल्म पर्वः धर्म की एक महाकाव्य कथा होगी जो पर्व नामक एक किताब पर आधारित है जिसे एस एल भैरप्पा ने लिखा है।

विवेक अग्निहोत्री ने किया ऐलान

अपनी इस फिल्म के बारे में विवेक अग्निहोत्री ने बेंगलुरु में घोषणा की है और इंस्टाग्राम के जरिए भी इस बारे में जानकारी दी है। पोस्ट में उन्होंने इस पर्व का पोस्टर शेयर किया है और इसी के साथ कैप्शन में लिखा “महाभारत इतिहास है या फिर पौराणिक कथा? हम पद्मभूषण डॉक्टर एस एल भैरप्पा की लिखी किताब पर आधारित पर्व धर्म की एक कथा प्रस्तुत करने के लिए ईश्वर के आभारी हैं।”

 

शुरू हुआ फिल्म का काम

बता दें कि विवेक अग्निहोत्री ने पोस्ट के बाद एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें उन्हें एस एल भैरप्पा के साथ कॉन्ट्रेक्ट साइन करते हुए देखा जा सकता है। इसके साथ डायरेक्टर ने यहd भी बताया है कि पर्व क्या है। उनकी बातों को सुनकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह पूरी कहानी महाभारत पर आधारित होने वाली है। इसे तीन हिस्से में बनाया जाएगा जिस पर काम शुरू किया जा चुका है।

 

सामने आए रिएक्शन

विवेक अग्निहोत्री ने जैसे ही अपने इस नए प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दी है। इस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने रिएक्शन देना भी शुरू कर दिया है। एक यूजर ने उन्हें नए प्रोजेक्ट के लिए बधाई दी है तो दूसरे ने लिखा की फिल्म को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं। एक यूजर ने कहा आपको नए प्रोजेक्ट के लिए बधाई नए युग पर्व की प्रतीक्षा रहेगी। इसके अलावा कई लोगों ने उन्हें बधाई दी है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News