मुंबई में विवेक अग्निहोत्री ने खरीदा करोड़ों का आलीशान अपार्टमेंट, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड (Bollywood) के सबसे अच्छे अच्छे डायरेक्टर उमेश कुमार विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) आए दिन अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में रहते हैं।

vivek agnihotri

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड (Bollywood) के सबसे अच्छे अच्छे डायरेक्टर उमेश कुमार विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) आए दिन अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में रहते हैं। दरअसल, वह हर मुद्दे में अपनी राय देना नहीं भूलते हैं, फिर चाहे वह विवादों में फंस क्यों ना जाए लेकिन वह अपनी राय जरूर देते हैं और इन्हीं सब के चलते वह चर्चा में बने रहते हैं।

आपको बता दें, हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने मुंबई में अपना एक आलीशान बंगला खरीदा है। जिसकी कीमत सुनकर सभी के होश उड़ जाते हैं। जी हां विवेक अग्निहोत्री ने जो आलीशान घर खरीदा है। उसकी कीमत करोड़ों में है यह मकान विवेक अग्निहोत्री ने मुंबई के अंधेरी वर्सोवा इलाके में खरीदा है यह एक अपार्टमेंट है। आज हम आपको इस अपार्टमेंट के बारे में जानकारी बताने जा रहे हैं तो चलिए जानते हैं।

जानकारी के मुताबिक विवेक अग्निहोत्री और उनकी वाइफ पल्लवी अग्निहोत्री है। जो अपार्टमेंट खरीदा है वह 30 में मंजिलें पर उनका अपार्टमेंट 3260 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है। इस अपार्टमेंट में करीब 3 कार पार्किंग लोट दिए हुए हैं। यह खबर सामने आई है कि विवेक अग्निहोत्री ने अपने इस आलीशान अपार्टमेंट की प्रॉपर्टी के रजिस्ट्रेशन के लिए 1.7 करोड रुपए का पेमेंट स्थान ड्यूटी के जरिए किया है।

Must Read : Dussehra : दशहरा के दिन कर ले इस एक पक्षी के दर्शन, चमक उठेगा भाग्य, दूर होंगे कष्ट

अब बात करते हैं अपार्टमेंट की कीमत की तो इस अपार्टमेंट की कीमत करीब 15 से 20 करोड़ के बीच में है खास बात यह है कि मुंबई में अपार्टमेंट की प्रति स्क्वेयर फीट की कीमत 55000 रुपए से ज्यादा है। जैसा कि आप सभी जानते हैं विवेक अग्निहोत्री ने करीब 340 करोड रुपए का कलेक्शन जमा किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pallavi Joshi (@pallavijoshiofficial)

अब बात करें विवेक अग्निहोत्री की पर्सनल लाइफ की तो वह अपनी वाइफ के साथ काफी ज्यादा खुश जिंदगी बिता रहे हैं। हालांकि उन्होंने अभी तक जो भी हासिल किया है वह अपने दम पर हासिल किया है। आज उनकी गिनती बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मकेर्स में शामिल है। फिल्म द कश्मीर फाइल्स के बाद विवेक अग्निहोत्री ने खूब नाम कमाया है। आज वह अपने बयान की वजह से भी काफी ज्यादा चर्चा में रहते हैं।