मात्र 99 रुपये में मूवी देखने के लिए हो जाएं तैयार, इस दिन PVR से लेकर INOX तक सिर्फ इतने में मिलेगी टिकट

यदि आप फिल्म देखने के दीवाने हैं तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है। दरअसल अब आपको बहुत ही सस्ते में फिल्म देखने का मौका मिलने वाला है। जानिए कैसे और कब यह मौका मिल रहा है?

क्या आप सिनेमा हॉल में बड़ी स्क्रीन पर फिल्में देखने का रोमांच रखते हैं? यदि ऐसा है तो आपके लिए एक शानदार अवसर आ रहा है। दरअसल National Cinema Day के उपलक्ष्य में, भारत की ज्यादातर मल्टीप्लेक्स जैसे PVR, INOX, CINEPOLIS, CARNIVAL आदि सिर्फ 99 रुपये में फिल्मों को दिखाने का शानदार ऑफर लेकर आए हैं।

दरअसल अक्सर जो टिकट 300-400 रुपये तक की होती हैं, अब वो आपको इस अवसर पर मात्र 99 रुपये में मिलेगी। जानकारी के अनुसार यह विशेष ऑफर केवल 20 सितंबर को ही लागू होगा। ऐसे में बड़ी संख्या में हजारों लोग सिनेमाघरों में फिल्म देखने पहुंच सकते हैं। वहीं आप भी अपने दोस्तों और परिवार के साथ थिएटर जाकर अपनी पसंदीदा फिल्म देखने का यह सुनहरा मौका पकड़ सकते हैं।

बुकिंग कैसे करें?

ऐसे में यदि आप भी इस शानदार ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं, तो टिकट बुक करने के लिए आपको कुछ आसान कदम उठाने होंगे। वहीं इसके लिए आप कई ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स जैसे BookMyShow, PVR सिनेमाज की वेबसाइट, Paytm, INOX, CINEPOLIS, और CARNIVAL का उपयोग कर सकते हैं। बता दें कि इन प्लेटफॉर्म्स पर जाकर आप अपने पसंदीदा थिएटर और फिल्म का चयन कर सकते हैं और मात्र 99 रुपये में शानदार फिल्म देखने के लिए टिकट बुक कर सकते हैं।

ऐसे कर सकते हैं अपनी टिकट बुक:

दरअसल इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए सबसे पहले आपको बुकिंग ऐप या वेबसाइट जैसे BookMyShow या Paytm पर जाना होगा और अपनी नजदीकी लोकेशन सेट करना होगी। वहीं इसके बाद, 20 सितंबर की तारीख पर अपनी पसंदीदा फिल्म का चयन करना होगा और “टिकट बुक करें” बटन पर क्लिक करना होगा। जानकारी दे दें कि यहां आपको 99 रुपये का यह विशेष ऑफर दिखाई देगा। इसके बाद, आप अपनी मनपसंद सीटों का चयन कर सकते हैं और पेमेंट पेज पर जाकर इसका पेमेंट कर सकते हैं। वहीं पेमेंट पूरा होते ही आपकी टिकट कन्फर्म हो जाएगी और ई-टिकट आपको मिल जाएगी।

हालांकि, आपको जानकारी दे दें कि इस ऑफर में आपको टिकट 99 रुपये में ही मिलेगी, लेकिन ध्यान रहे कि ऑनलाइन बुकिंग करते समय कुछ अतिरिक्त शुल्क भी लग सकते हैं। जैसे कि टैक्स, हैंडलिंग चार्ज इत्यादि जो आपको थिएटर के अनुसार ही देना होगा।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News