साउथ एक्टर Vijay Deverakonda ने आखिर क्यों नीलाम किया अपना पहला Filmfare Award? ब्लैक लेडी की इतनी लगाई कीमत

Vijay Deverakonda Auctioned Filmfare: साउथ के पॉपुलर एक्टर विजय देवरकोंडा अक्सर चर्चाओं में रहते है। एक बार फिर वो सुर्खयों में है वजह है फिल्मफेयर अवॉर्ड। एक्टर विजय देवरकोंडा ने हाल ही में बताया कि उन्होंने अपना पहला फिल्म फेयर अवॉर्ड बेच दिया है। उन्होंने इस अवॉर्ड बेचने की जो वजह बताई उससे हर कोई हैरान है।

Vijay Deverakonda Auctioned Filmfare: साउथ के पॉपुलर एक्टर विजय देवरकोंडा ने अपने दमदार एक्टिंग के दम पर अपना एक अलग नाम बनाया है। वो अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहते है। कभी अपनी लव लाइफ को लेकर तो कभी करियर को लेकर। एक बार फिर से वो तब सुर्खियों में आए जब उन्होंने फिल्मफेयर अवॉर्ड को लेकर एक खुलासा किया। एक्टर विजय देवरकोंडा ने बताया कि उन्होंने अपना पहला फिल्म फेयर अवॉर्ड बेच दिया है।

2017 में मिला था फिल्मफेयर अवॉर्ड

साल 2017 में विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ आई थी। इस फिल्म को लोगों ने इतना पसंद किया कि उन्हें बेस्ट एक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड दिया गया। इसी फिल्मफेयर अवॉर्ड को लेकर एक्टर ने हाल ही में एक खुलासा किया। एक्टर ने बताया कि उन्होंने अपने पहले फिल्मफेयर अवॉर्ड को नीलाम कर दिया। एक्टर ने बताया कि मैंने फिल्मफेयर अवॉर्ड को साल 2017 में ही नीलाम कर दिया था।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava