आखिर क्यूं सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं RRR सुपरस्टार जूनियर NTR

Junior NTR : गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में फिल्म आरआरआर के नाटू नाटू सॉन्ग को बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग का अवॉर्ड मिला है। इस अवॉर्ड के बाद सोशल मीडिया पर फिल्म के स्टार कास्ट सुर्ख़ियों में है।

Junior NTR : आरआरआर फिल्म एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। दरअसल, गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में फिल्म आरआरआर के नाटू नाटू सॉन्ग को बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग का अवॉर्ड मिला है। इस अवॉर्ड के बाद सोशल मीडिया पर फिल्म के स्टार कास्ट सुर्खियों में छाए हुए है। सबसे ज्यादा जूनियर एनटीआर चर्चा में बने हुए है। बताया जा रहा है कि फिल्म आरआरआर की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान हुए एक इंटरव्यू में जूनियर एनटीआर ने अमेरिकन इंग्लिश का इस्तेमाल किया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर वह ट्रोलिंग का शिकार हो गए। सोशल मीडिया पर हर तरफ मीम्स शेयर किए जा रहे हैं।

junior ntr

आपको बता दे, जूनियर एनटीआर तेलुगू सिनेमा के स्टार है। वह फिल्म आरआरआर के बाद दुनियाभर में फेमस हो गए। इस फिल्म के बाद उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त बढ़ गई। अब वह पैन इंडिया स्टार में से एक है। इन दिनों वह अमेरिका में है। जूनियर एनटीआर और एसएस राजामौली ने अमेरिका में हुई फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद एक इंटरव्यू में मीडिया से बातचीत की। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें जूनियर एनटीआर और एसएस राजामौली नजर आ रहे हैं।

जूनियर एनटीआर को यूजर्स कर रहे ट्रोल – 

वहीं वीडियो देखने के बाद जूनियर एनटीआर के फैंस सबसे ज्यादा हैरान रह गए। क्योंकि इंटरव्यू में जूनियर एनटीआर ने अमेरिकन एक्सेंट में बातचीत की है। ऐसे में यूजर्स अब जूनियर एनटीआर के बोलने के तरीके पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई मीम्स शेयर किए जा रहे हैं। कुछ यूजर्स ने जूनियर एनटीआर के इंग्लिश बोलने के तरीके को फेक बताया है। तो कुछ यूजर्स ने कहा है कि वह इंग्लिश क्यों नहीं बोल रहे हैं। वह भारतीय अच्छे से बोलते है फिर इंग्लिश क्यों नहीं बोल रहे। इसके अलावा कुछ ने इसे ओवरएक्टिंग बताया है तो कुछ ने एक्सेंट पूरी तरह से फेक बताया है। हालांकि इन सब के बीच फैंस ने का पूरा सपोर्ट किया है। फैंस उनके इस वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।