आखिर क्यूं मुसलमान बनना चाहता है यह मशहूर गायक? जानें

गौरतलब है कि युगांडा के फेमस सिंगर वाइक्लिफ इस्लाम धर्म अपनाने के लिए जो वजह दी है वह बहुत हैरान करने वाली है। इसे सुनकर सभी लोग अपना रोष व्यक्त कर रहे हैं।

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। दुनिया में कई धर्म मौजूद है। कई धर्म को मानने वाले भी यहां पर मौजूद है। कई लोग दुनिया में किसी कारणवश अपना धर्म बदल लेते हैं। वैसे तो सभी धर्मों की अपनी अलग पहचान होती है इसीलिए यह अन्य लोगों को बहुत अधिक प्रभावित करती है। इस कारण से ही लोग धर्म परिवर्तन करते हैं। इसी क्रम में एक ऐसा मामला आया है जहां युगांडा के फेमस सिंगर वाइक्लिफ तुगुमे ने यह बात रखी है सामने कि वह इस्लाम में कन्वर्ट होना चाहते हैं जोकि दुनिया भर में चर्चा का विषय बन गई है।

यह भी पढ़ें – Mandi bhav: 5 मई 2022 के Today’s Mandi Bhav के लिए पढ़े सबसे विश्वसनीय खबर

गौरतलब है कि युगांडा के फेमस सिंगर वाइक्लिफ इस्लाम धर्म अपनाने के लिए जो वजह दी है वह बहुत हैरान करने वाली है। इसे सुनकर सभी लोग अपना रोष व्यक्त कर रहे हैं। दरअसल एक स्थानीय मीडिया हाउस से चर्चा करते हुए वाइक्लिफ ने कहा कि उन्हें इस्लाम धर्म पसंद है क्योंकि वहां बहुत सी चीजें हमारे धर्म से अलग है जो कि मुझे प्रभावित करती है। एक चीज जो मुझे सबसे ज्यादा प्रभावित करती है वह चाहे 4 महिलाओं से शादी की इजाजत। इसीलिए वह धर्म परिवर्तन करना चाहते हैं जिससे वह 4 शादी कर सके।

यह भी पढ़ें – रणवीर सिंह की Jayeshbhai Jordar मूवी एक सीन के चलते बुरी तरह फंसी

इस दौरान उन्होंने कहा कि इस्लाम में शादियां काफी अलग तरीके से होती है क्योंकि यहां पर सभी बीवियां एक साथ मिलजुल कर रहती हैं, जबकि अन्य में ऐसा नहीं है। इसके सबसे अनोखी बात यही है कि सब आपस में बिना किसी लड़ाई झगड़े के एक साथ रहते हैं जो कि दूसरे धर्म में यकीनन पॉसिबल नहीं है। वाइक्लिफ के धर्म परिवर्तन का यह कारण सुनने के बाद लोग अत्यधिक हैरान है और चार शादी के लिए धर्म बदलना उनके फैंस को गले नहीं उतर रहा।

यह भी पढ़ें – आपकी फिजिकल और मेंटल हेल्थ के लिए हानिकारक है समय से अधिक सोना

आपको बता दें यह कि एक बच्चे के पिता हैं और कई महिलाओं के साथ उनके रिलेशनशिप को लेकर खबरें आती रहती हैं शायद यही कारण है कि वह इस्लाम धर्म अपनाना चाहते हैं। वाइक्लिफ के अलावा और भी है कलाकार है जिन्होंने अपना धर्म परिवर्तन किया है, लेकिन चार शादी वाली दलील देना यह चर्चा का विषय है। यकी एक केमिकल इंजीनियर है जिसने डिग्री हासिल करने के बाद नौकरी नहीं की है और म्यूजिशियन के तौर पर अपना करियर शुरू कर दिया और नाम कमाया।