नागिन 6 के लिए एकता कपूर को पड़ेंगी गालियां ? जाने क्यों दिया एकता कपूर ने ऐसा ब्यान

मुंबई , डेस्क रिपोर्ट । 12 फरवरी से नागिन सीजन 6 कलर्स टीवी पर शुरू होने वाला है।   शो के पहले टीज़र  से ही पता चल गया था कि , सीरियल की कहानी महामारी से जोड़ी जाएगी । इस सुपरनैचुरल ड्रामा में महक चहल,  तेजस्वी प्रकाश और सिंबा नागपाल मुख्य किरदार के रूप  में नजर आएंगे और इसके चर्चे सोशल मीडिया पर काफी जोरों शोरों से हो रहे हैं। बता दें कि नागिन का पिछला सीजन फ्लॉप हुआ था,  जिसके वजह से शो को कुछ हफ्तों में ही बंद करना पड़ा। सीरियल की कहानी चर्चा में आने के बाद एकता कपूर काफी आलोचना भी की जा रही है । लेकिन हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्हें लोगों के आलोचना करने से कोई फर्क नहीं पड़ रहा , क्योंकि उन्होंने इसकी उम्मीद की थी।  इंटरव्यू के दौरान उन्हें का उन्होंने कहा कि इस सीरियल की कहानी शेयर करते  समय भी “मुझे पता चल गया था कि मुझे गालियां पड़ने वाली है ” एकता कपूर के मुताबिक उनका यह कांसेप्ट काफी ज्यादा अलग और नया है।

यह भी पढ़े … Gold Silver Rate : सोना – चांदी दोनों में उछाल, ये है बाजार का हाल

पिछले 2 सालों में कोरोना महामारी के कारण , लोगों की जिंदगी पर काफी प्रभाव पड़ा और जीवन शैली में भी काफी सारे बदलाव किए गए।  नागिन 6  की कहानी काफी अलग होगी जिसमें तेजस्वी प्रकाश मुख्य नागिन के रूप में नजर आएंगी ।  शो 12 फरवरी से शनिवार और रविवार को 8:00 बजे रात में कलर्स टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15  की विजेता भी रह चुकी है , तो वही सिंबा नागपाल कलर्स टीवी पर आने वाले शो  “शक्ति ” सीरियल में नजर आ चुके हैं।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"