यामी गौतम जल्द दिखेंगी नई फिल्म में , जाने फिल्म की पूरी जानकारी

मुंबई , डेस्क रिपोर्ट । प्रतीक गांधी और यामी गौतम दोनों एक साथ एक फिल्म में दिखने वाले हैं । सूत्रों के मुताबिक आदित्य धर के प्रोडक्शन अंतर्गत बनने वाली फिल्म में  दोनों को प्रमुख किरदार के लिए चुना गया गया । बता दे कि फिल्म का टाइटल भी फाइनल हो चुका है । ऋषभ सेठ इस फिल्म के निदेशक होंगे , और इस इस फिल्म का नाम ” धूम धाम” है। और यह जल्द ही फ्लोर पर लॉन्च भी किया जायेगा । बता दे की प्रतीक गांधी पहले भी कई  मूवी में  दिख चुके है , और फिल्म में अपने एक्टिंग के जरिए उन्होंने दर्शको का दिल भी जीता ।

यह भी पढ़े … Gold Silver Rate : सोना चांदी पुरानी कीमत पर, जानिए बाजार में क्या है रेट

सूत्रों कि माने तो “धूम धाम एक एक्शन-कॉमेडी है, जिसे मुंबई के कई फेमस स्थानों पर शूट किया जाएगा। फिल्म की कहानी मुंबई की सुंदरता दिखाएगी और मार्च में फ्लोर पर आने संभावनाएं हैं । वर्तमान में प्री-प्रोडक्शन का काम जोरों – शोरों से चल रहा है । और इसे मुंबई में में शुरू से अंत तक के शेड्यूल में शूट किया जाएगा। फिल्म को लेकर प्रतीक और यामी दोनो ही लगी एक्साइटेड है , और जोश के साथ फिल्म के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है ।

Continue Reading

About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"