Yoga Day 2023: शिल्पा और करीना ही नहीं, इंडस्ट्री की ये हसीनाएं भी हैं योग की दीवानी

Diksha Bhanupriy
Published on -
Yoga Day 2023

Yoga Day 2023 Bollywood: 21 जून को इंटरनेशनल योगा डे है। जिसे देश ही नहीं दुनिया भर में धूमधाम के साथ मनाया जाता है। अब भला जिस चीज की धूम दुनिया भर में मच रही हो उसमें बॉलीवुड कैसे पीछे रह सकता है।

सभी जानते हैं कि करीना, शिल्पा, मलाइका यह ऐसी एक्ट्रेस है जो अपने योगा और फिटनेस के लिए काफी मशहूर हैं। इन्हें अक्सर एक्सरसाइज, योगा और जिम करते हुए देखा जाता है। लेकिन आज इस खास मौके पर हम आपको इंडस्ट्री की दूसरी हसीनाओं की तस्वीरें दिखाते हैं। जो योगा करने में माहिर हैं और आपको इंस्पायरर करेंगी।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट की गिनती बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में होती है और वह हर बार अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीत लेती हैं। आमतौर पर किसी ने उन्हें योगा करते हुए नहीं देखा होगा, लेकिन इस तस्वीर में उन्हें मैट पर खुद को फिट रखने के लिए योगा करते हुए देखा जा सकता है।

Yoga Day 2023

करीना कपूर

इंडस्ट्री की बेबो कही जाने वाली करीना कपूर अपने लुक से हमेशा ही सभी को हैरान कर देती हैं। दो बच्चों की मां बन जाने के बाद आज भी उनका ग्लो वैसे ही बरकरार है और इसकी सबसे बड़ी वजह उनका योगा करना है।

Yoga Day 2023

शिल्पा शेट्टी

फिटनेस और शिल्पा शेट्टी एक दूसरे के कितने करीब हैं। इस बारे में छोटे से छोटे बच्चे को भी पता होगा। 48 साल की उम्र में शिल्पा शेट्टी खुद को फिट बनाए रखने के लिए योगा का सहारा लेती हैं। इतना ही नहीं वह लोगों को योगा करने के लिए प्रेरित भी करती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर उनके वीडियो सामने आते हैं।

 

मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा के कई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते हैं। जहां उन्हें अक्सर जिम जाते हुए या फिर जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। एक्ट्रेस की उम्र 49 साल की हो चुकी है लेकिन आज भी उनकी फिटनेस और खूबसूरती को देखकर कोई यह नहीं कह सकता कि वह इतनी उम्र की हैं। उन्हें कई बार योगा करते हुए देखा जाता है।

Yoga Day 2023

रकुल प्रीत सिंह

रकुल प्रीत सिंह के गिनती बॉलीवुड इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस में होती है। अपने कमाल के अंदाज के चलते वह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। फिटनेस के मामले में को काफी आगे हैं और अपनी खूबसूरती बनाए रखने के लिए योगा का सहारा लेती हैं।

Yoga Day 2023

जैकलीन फर्नांडिस

जैकलिन फर्नांडिस अपनी खूबसूरती और फिटनेस के लिए बहुत फेमस हैं। आपने ब्यूटीफुल लुक और खूबसूरत स्माइल से वह हमेशा लोगों का दिल जीत लेती हैं। उनकी खूबसूरती का राज योगा है जो उन्हें तरोताजा बनाए रखता है।

Yoga Day 2023

बिपाशा बसु

बिपाशा बसु की गिनती इंडस्ट्री की खूबसूरत और बेबाक एक्ट्रेस में होती है। अपनी खूबसूरती से उन्होंने लाखों लोगों को दीवाना बनाया है। एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती मेंटेन करने के लिए अक्सर योगा करती हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका ने ना सिर्फ इंडिया बल्कि इंटरनेशनल लेवल पर भी बॉलीवुड को रिप्रेजेंट कर भारतीयों का सीना गर्व से चौड़ा किया है। एक्ट्रेस फिटनेस को काफी महत्व देती हैं इसलिए उनके रूटीन में योगा के विशेष स्थान रखता हैं।

Yoga Day 2023

सारा अली खान

सारा अली खान इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार हैं और इन दिनों अपनी फिल्म जरा हटके जरा बचके को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस के सोशल मीडिया अकाउंट पर कई तस्वीरें हैं, जिनमें उन्हें योगा करते हुए देखा जा सकता है।

Yoga Day 2023

राखी सावंत

राखी सावंत अक्सर ही अपने नए नए ड्रामा को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। प्रोफेशनल फ्रंट से ज्यादा उनकी पर्सनल जिंदगी चर्चा में रहती है। आपको हैरानी जरूर होगी लेकिन राखी का योगा से विशेष लगाव है।

Yoga Day 2023


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News