7th Pay Commission employees की खबरें

employees

कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर है। दरअसल एक बार फिर से उन्हें महत्वपूर्ण लाभ दिया गया है। 15 जून तक प्रक्रिया को पूरा करने के निर्देश दिए गए हैं। कर्मचारियों को प्रमोशन सहित इंक्रीमेंट का लाभ मिलेगा। उन्हें राहत देते हुए तारीखों में भी विस्तार किया गया है।

2000 Rupee Note Exchange,

Employee Next DA Hike : जनवरी से जुलाई तक के AICPI इंडेक्स के आंकड़ों में बढ़त होती है तो यह 3 फीसदी महंगाई भत्ता बढ़ने पर कुल डीए 45% और 4 फीसदी पर कुल महंगाई भत्ता 46% होगा।

employees

हजारों अनियमित कर्मचारियों को जल्दी नियमितीकरण का लाभ मिल सकता है। इसके लिए कर्मचारी संगठन एक तरफ जहां बड़े आंदोलन की तैयारी में है। वही मुख्यमंत्री द्वारा स्पष्ट किया गया है कि आधे विभाग से जानकारी सामने आ चुकी है, आधे जानकारी सामने आने के बाद मामले को आगे बढ़ाया जाएगा। वही प्रक्रिया में तेजी लाई जाएगी।

कर्मचारियों-पेंशनर्स के लिए अच्छी खबर, DA जल्द बढ़कर होंगे 45 फीसद, AICPI आंकड़े जारी, खाते में आएगी इतनी राशि, नए वेतन आयोग पर अपडेट

1 लाख कर्मचारी पेंशनर्स के लिए बड़ी खबर है। दरअसल उनके महंगाई भत्ते में एक बार फिर से बढ़ोत्तरी देखी जाएगी। इसके साथ ही फरवरी एआईसीपीआई आंकड़े जारी कर दिए गए हैं। आंकड़ों के मुताबिक महंगाई भत्ते में 3 फीसद का इजाफा देखा जा सकता है। जल्द ही महंगाई भत्ते में बढ़ोतरी की घोषणा की जानी है। इसके साथ ही कर्मचारियों के वेतन में 20 से 30 हजार रुपए का इजाफा होगा।

employees transfer

कर्मचारियों को अवकाश का लाभ मिलेगा। इसके लिए स्थानीय अवकाश की घोषणा की गई है। कलेक्टर ने आदेश जारी कर दिए है। जारी आदेश के तहत कई दिनों तक स्थानीय अवकाश घोषित होने की वजह से सरकारी कार्यालय बंद रहेंगे।

कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर, बेसिक सैलेरी में वृद्धि संभव, 63000 तक बढ़ सकता है वेतन, मिलेगा लाभ

रामनवमी पर कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में वृद्धि की घोषणा की जा सकती है। इसके साथ ही उनके न्यूनतम वेतन में भी बड़ा इजाफा देखा जा सकता है। इसके लिए तैयारी की जा रही है। माना जा रहा है कि कर्मचारियों के न्यूनतम वेतन में जल्दी बड़ी वृद्धि देखी जाएगी। इसके साथ ही उनके सैलरी में भी इजाफा होगा।

कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, DA में 4 फीसद की वृद्धि जल्द, बढ़कर होंगे 42 फीसद, खाते में आएंगे इतने रुपए, मिलेगा लाभ

कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में 4 फीसद की वृद्धि के साथ ही उनके वेतन में बढ़ोतरी होगी। वहीं महंगाई भत्ता में 4 प्रतिशत वृद्धि की संभावना जताई गई है। उनके DA में 27000 रूपए तक की वृद्धि देखी हैं। जिसके बाद कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में बंपर वृद्धि देखी जाएगी।

कर्मचारियों के लिए गुड न्यूज़, वित्तीय वर्ष में लागू होगा नए वेतन आयोग, 6000 करोड़ रुपए निर्धारित, वेतन में होगी वृद्धि, खाते में बढ़ेगी राशि

कर्मचारियों को नए वेतन आयोग का लाभ दिया जाएगा। इसके लिए मुख्यमंत्री द्वारा बड़ी घोषणा की गई है। वहीं 6000 करोड़ रुपए की राशि भी निर्धारित कर दी गई है जबकि राशि की अन्य किस्त पूरक बजट में पेश की जाएगी। साथ ही नए वित्तीय वर्ष में कर्मचारियों को नए वेतन आयोग का लाभ मिलेगा।

DA Hike : कर्मचारियों-पेंशनर्स को मिलेगा लाभ, 8 प्रतिशत तक बढ़ेगा DA! वित्तीय वर्ष में बढ़कर होगा 46 प्रतिशत, विभाग ने दिए निर्देश

वित्तीय वर्ष में कर्मचारियों के लिए महंगाई भत्ते में 8 फीसद की वृद्धि देखने को मिल सकती है। इसके लिए वित्त विभाग द्वारा सभी विभागों को निर्देश जारी किए गए हैं। इसके साथ ही वेतन भत्ते आदि में खर्च होने वाली राशि का आकलन कर इसे प्रस्तावित करने के निर्देश दिए गए हैं।

कर्मचारियों के लिए गुड न्यूज़, मिलेगा नए वेतनमान का लाभ, शासन ने बुलाई बैठक, खाते में बढ़ेगी 25000 तक राशि

कर्मचारियों को नए साल में नया तोहफा मिलेगा। दरअसल उन्हें नए वेतनमान का लाभ देने की तैयारी की जा रही है। 19 जनवरी को इस संबंध में बैठक आयोजित की जाएगी। जिनमें उनके वेतन संबंधी मामले पर चर्चा की जाएगी। उनके खाते में 5000 से 7000 रुपए तक की वृद्धि संभव है। इसके साथ ही कर्मचारियों के खाते में 25000 तक रुपए आएंगे।