MNS की चेतावनी के बाद आदित्य नारायण ने मांगी माफी, ये है पूरा मामला

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) से तत्काल  माफ़ी मांग ली उन्होंने फेसबुक पर अपना माफीनामा लिखा और कहा कि उन्हें अलीबाग और अलीबाग के लोगों से प्यार है उनका उद्देश्य किसी का दिल दुखाना नहीं था।  

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल (Indian Idol) के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं।  उनकी एक टिप्पणी पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना MNS ने आपत्ति जताई और उनसे माफ़ी मांगने के लिए कहा।  MNS से कहा कि यदि आदित्य नारायण (Aditya Narayan)  ने माफ़ी नहीं मांगी तो वे शो का कड़ा विरोध करेंगे। MNS की चेतावनी के बाद आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने माफ़ी मांग ली।

दर असल पूरा मामला ये है कि हाल ही में प्रसारित सोनी टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने कंटस्टेंट सवाई भाट (Sawai Bhat) की मंच पर मौजूदगी में उससे पूछा कि आप लोग क्या अलीबाग से आये हो? आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने हालाँकि ये बात अपने मजाकिया लहजे में कही लेकिन राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना MNS को ये बात चुभ गई।  MNS को आदित्य नारायण (Aditya Narayan) की इस बात में अलीबाग के लोगों का अपमान लगा।

ये भी पढ़ें – लावारिस 108 अस्थि कलश लेकर नगर निगम और हिन्दू महासभा रवाना, सोरों में करेगी विसर्जन

MNS के चित्रपट प्रमुख अब्भे खोपकर ने बयान जारी करते हुए कहा कि आदित्य नारायण (Aditya Narayan)  को अपने कहे पर माफ़ी मांगनी चाहिए और यदि आदित्य नारायण (Aditya Narayan)  ने माफ़ी नहीं मांगी तो उन्हें और इंडियन आइडल को कड़ा विरोध झेलना पड़ेगा।  विवाद बढ़ता देख आदित्य नारायण (Aditya Narayan) से तत्काल  माफ़ी मांग ली उन्होंने फेसबुक पर अपना माफीनामा लिखा और कहा कि उन्हें अलीबाग और अलीबाग के लोगों से प्यार है उनका उद्देश्य किसी का दिल दुखाना नहीं था।

MNS की चेतावनी के बाद आदित्य नारायण ने मांगी माफी, ये है पूरा मामला

गौरतलब है कि इंडियन आइडल (Indian Idol) और उसके होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) पिछले दिनों प्रसारित किशोर कुमार स्पेशल एपिसोड के बाद भी विवादों में आये थे।  जब किशोर कुमार के बेटे और शो में मेहमान बनकर  गए अमित कुमार ने बाहर आकर कहा था कि मुझे मजा नहीं आया लेकिन मुझसे सभी कंटस्टेंट की तारीफ करने के लिए कहा गया था तो मैंने की।  आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने अमित कुमार को जवाब दिया था जिसके बाद आदित्य नारायण (Aditya Narayan) को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था।

ये भी पढ़ें – सीएम शिवराज सिंह बोले-क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी तय करें क्या और कब से खोलना