BPSC 67वीं प्री-परीक्षा रद्द, पेपर लीक होने के बाद आयोग ने लिया बड़ा फैसला, जल्द होगी नई तिथि की घोषणा

परीक्षा रद्द होने की स्थिति में, संभावना है कि बीपीएससी नई परीक्षा तिथि घोषित होने पर नए प्रवेश पत्र जारी कर सकता है।

पटना, डेस्क रिपोर्ट।  उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर है। बिहार लोक सेवा आयोग, बीपीएससी (BPSC) ने आज आयोजित BPSC 67वीं संयुक्त प्रतियोगी प्रारंभिक या प्री-परीक्षा 2022  (BPSC 67th Pre Exam 2022) को रद्द (canceled) कर दिया है। प्रश्न पत्र वायरल होने के बाद आयोग ने यह फैसला लिया। आयोग ने बीपीएससी पेपर लीक (BPSC Paper leak) का संज्ञान लेते हुए आज आयोजित परीक्षा को रद्द करने का फैसला किया है। नई परीक्षा तिथियों की घोषणा bpsc.bih.nic.in पर नियत समय पर की जाएगी।

एक आधिकारिक नोटिस में, BPSC ने साझा किया है कि परीक्षा आज 8 मई, 2022 के लिए निर्धारित की गई थी। हालांकि प्रश्न पत्र ऑनलाइन वायरल हो गया। जब इसकी खबर मिली तो आयोग ने जांच शुरू कर दी। स्थिति को समझने के आधार पर परीक्षा रद्द करने का निर्णय लिया गया। नीचे आधिकारिक नोटिस देखें।

Read More : BPSC 67th Prelims Exam Leak : बीपीएससी 67वीं प्रारंभिक परीक्षा का पेपर लीक, छात्रों ने किया हंगामा

बीपीएससी की प्री परीक्षा रद्द

मामले की सूचना संबंधित अधिकारियों को दे दी गई है और साइबर सेल अब मामले की जांच कर रही है। डीजीपी बिहार को मामले की जांच करने को कहा गया है। विभिन्न विभागों में ग्रुप ए और बी कैडर की भर्ती के लिए बीपीएससी संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा (प्रारंभिक) या बीपीएससी प्री परीक्षा 2022 8 मई को निर्धारित की गई थी। पंजीकृत उम्मीदवारों के लिए ई-प्रवेश पत्र 25 अप्रैल, 2022 को जारी किए गए थे। परीक्षा रद्द होने की स्थिति में, संभावना है कि बीपीएससी नई परीक्षा तिथि घोषित होने पर नए प्रवेश पत्र जारी कर सकता है।

BPSC 67वीं प्री-परीक्षा रद्द, पेपर लीक होने के बाद आयोग ने लिया बड़ा फैसला, जल्द होगी नई तिथि की घोषणा