कैप्टन अमरिंदर का बड़ा बयान- राजनीति मूविंग गेम, हमेशा होते हैं विकल्प…

बीजेपी में जाने के सवाल पर भी उन्होंने कोई ऐसा जवाब नहीं दिया जो इंकार दिखाता हो ।

लुधियाना, डेस्क रिपोर्ट। पंजाब (punjab) की कांग्रेस (congress) में फूट पड़ सकती है। इस्तीफा (resign) देने के बाद अमरिंदर सिंह (captain amrinder) ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहां है कि पॉलिटिक्स (politics) मूविंग गेम है और हमेशा राजनीति में विकल्प खुले रहते हैं। बीजेपी में जाने के सवाल पर भी उन्होंने कोई ऐसा जवाब नहीं दिया जो इंकार दिखाता हो।

52 साल की राजनीति और साढे 9 साल के मुख्यमंत्रीत्व के बाद जिस तरह से अमरिंदर सिंह से इस्तीफा मांगा गया उसे लेकर वे बेहद आहत हैं। उनका कहना है कि मैंने अपनी जिम्मेदारी पूरी तरह निभाई है और घोषणापत्र के 92% वादे पूरे किए हैं। इसके अलावा घोषणापत्र के अलावा भी मैंने कई काम किए हैं। अमरिंदर ने दावा किया कि मैं अपने काम से संतुष्ट हूं। जब उनसे यह पूछा गया कि राजीव गांधी आपके बहुत अच्छे मित्र थे तो उन्होंने बताया कि हां वह कॉलेज में मुझसे एक साल सीनियर थे लेकिन मेरे से उनकी काफी नजदीकी थी।

Read More: Indore के एक और कांग्रेसी विधायक पर मंडराया FIR का खतरा, BJP महिला मोर्चा ने की शिकायत

आलाकमान को यह बताना होगा कि आखिरकार क्या वजह है कि मुझ से इस्तीफा मांगा गया। भविष्य की राजनीति के बारे में अमरिंदर ने कहा कि अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। अभी मुझे इस्तीफा दिए कुछ ही समय हुआ है और राजनीति में मेरे साथ बहुत सारे लोग जुड़े हुए हैं जिन से चर्चा करके मैं निर्णय लूंगा। अमरिंदर ने कहा कि पॉलिटिक्स एक मूविंग गेम है और इसमें हमेशा विकल्प होते हैं। उन्होंने यह भी कहा अभी इंतजार कीजिए मैं अपने साथियों से बात चर्चा करने के बाद ही आगे के बारे में कुछ बता पाऊंगा।