खरगोन में तीसरे दिन भी कर्फ्यू जारी, अलर्ट पर मप्र के सभी जिले, गृह मंत्री का बड़ा बयान

narottam mishra

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।MP News Today.एक तरफ हिंसा और पथराव के बाद खरगोन में तीसरे दिन भी कर्फ्यू (Khargone Curfew) लागू है, वही मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है वही दूसरी तरफ  सीएम शिवराज सिंह चौहान की कानून व्यवस्था को लेकर मंगलवार को हुई हाई लेवल मीटिंग के बाद मध्य प्रदेश के सभी जिले अलर्ट मोड पर है।सीएम ने मंत्रियो को अपने अपने प्रभार जिलों की स्थितियां का जायजा लेने को कहा है।

VIDEO: दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान- 1 नहीं, एक लाख FIR दर्ज करें, मुझे डर नहीं

आज मीडिया से चर्चा करते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) ने कहा कि आगामी दिनों में कई पर्व आ रहे हैं। इसे देखते हुए मध्य प्रदेश के सभी जिले अलर्ट मोड़ पर हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी ने एहतियातन सभी सम्मानित मंत्रियों को अपने-अपने प्रभार के जिलों में व्यवस्थाओं पर नजर रखने के निर्देश दिए हैं और परिस्थतियों के हिसाब से चर्चा करने के कहा है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)