BJP में शामिल नेता का Audio Viral, विधायक की टिकट और मंत्री बनने की शर्त पर की पार्टी ज्वाइन

हालांकि BJP ने अभी किसी भी सीट पर उपचुनाव (MP By-election) के लिए प्रत्याशी की घोषणा नहीं की है। लेकिन एक Audio Viral हो रहा है।

अलीराजपुर, डेस्क रिपोर्ट। अलीराजपुर (alirajpur) जिले के जोबट (jobat) से कांग्रेस नेता सुलोचना रावत (Sulochana Rawat) और उनके बेटे विशाल रावत (vishal rawat) ने रविवार को औपचारिक रूप से BJP की सदस्यता ले ली। हालांकि बीजेपी ने अभी जोबट से सुलोचना या विशाल को अपना प्रत्याशी घोषित नहीं किया है। लेकिन इन सबके बीच विशाल रावत का एक स्थानीय नेता के साथ बातचीत का Audio Viral हो रहा है। जिसमें वह BJP में शामिल होने की शर्तो का जिक्र कर रहे हैं।

कांग्रेस से तीन बार विधायक और दिग्विजय सरकार में मंत्री रही सुलोचना रावत ने पार्टी पर उपेक्षा का आरोप लगाकर शनिवार रविवार की दरमियानी रात मुख्यमंत्री निवास पर बीजेपी में शामिल होने का निर्णय लिया और सोमवार को औपचारिक रूप से मुख्यमंत्री व प्रदेश अध्यक्ष की उपस्थिति में बीजेपी में शामिल हो गई। उनके साथ उनके बेटे विशाल ने भी भाजपा ज्वाइन की है।

Read More: MP School : निजी स्कूलों का बड़ा फैसला, बच्चों से ली जाएगी आधी फीस, जाने डिटेल्स

हालांकि BJP ने अभी किसी भी सीट पर उपचुनाव (MP By-election) के लिए प्रत्याशी की घोषणा नहीं की है। लेकिन एक Audio जमकर Viral हो रहा है। जिसमें विशाल यह दावा कर रहे हैं कि बीजेपी से उनकी चर्चा जोबट विधानसभा से टिकट और मंत्री बनाए जाने के आश्वासन के बाद पार्टी में शामिल होने की शर्त पर हुई है। विशाल अपने नेता से यह भी कह रहे हैं कि उन्हें तो क्षेत्र के लोगों से मतलब है। इसीलिए उन्होंने बीजेपी ज्वाइन की है।

कांग्रेस बार-बार उनकी उपेक्षा कर रही थी और जोबट के बजाय अन्य ब्लॉक के व्यक्ति को टिकट देने पर विचार हो रहा था। एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ हालांकि इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता लेकिन इस वायरल ऑडियो के सामने आने के बाद कांग्रेस को बीजेपी पर हमला बोलने का एक अवसर मिल गया है। कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने ट्वीट करके कहा है कि जो कांग्रेस पार्टी के नहीं हुए वह बीजेपी के क्या होंगे और जो अभी से यह कह रहे हैं कि पार्टी का सिंबल नहीं मुझे देखो उनकी आस्था पार्टी में कैसे होंगी, यह देखने वाली बात है।

 

NOTE: MPBreakingNews इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है…