त्यौहारों से पहले MP को पीएम मोदी ने दी बड़ी सौगात, बोले-प्रदेश में विकास करने की ललक

पीएम मोदी

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  देश के पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने आज 6 अक्टूबर को स्वामित्व योजना के तहत मध्यप्रदेश के 19 जिलों के 3000 ग्रामों में एक लाख 71 हजार हितग्राहियों को अधिकार अभिलेख का वितरण किया। इस मौके पर पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि एमपी गजब तो है ही, इसमें विकास करने की ललक भी है। केंद्र सरकार की कोई योजना बनते ही उसे जमीन पर उतारने के लिए मध्यप्रदेश में दिनरात में एक कर दिया जाता है, यह देखकर मुझे अत्यंत प्रसन्नता होती है।स्वामित्व योजना के हितग्राही Digi Locker App के माध्यम से अपना प्रॉपर्टी कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

मप्र उपचुनाव से पहले कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, पूर्व विधायक बीजेपी में शामिल

पीएम मोदी ने कहा कि मध्यप्रदेश जिस तेजी से काम कर रहा है, उसके कारण प्रदेश में सभी ग्रामीणों को उनका अधिकार अभिलेख शीघ्र मिल जायेगा।यह कहा जाता है कि जिस देश के नागरिक के पास उसकी प्रॉपर्टी के कागज नहीं होते हैं, उसकी वित्तीय क्षमता बहुत कम होती है।अत: पीएम स्वामित्व योजना हमारे गांव के भाई-बहनों की बहुत बड़ी ताकत बनने जा रही है। मध्यप्रदेश डिजिटलाइजेशन (Madhya Pradesh Digitalization)में देश का अग्रणी राज्य बनकर उभरा है। योजनाओं के क्रियान्वयन से लेकर रिकॉर्ड के रखरखाव में भी मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) उत्कृष्ट कार्य कर रहा है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)